फर्जी मार्कशीट बनाकर करते थे लाखों की ठगी, पुलिस के हत्थे चढ़े तीन बदमाश
फर्जी मार्कशीट बनाकर करते थे लाखों की ठगी, पुलिस के हत्थे चढ़े तीन बदमाश
Share:

गाजियाबाद: गाज़ियाबाद की मुरादनगर पुलिस ने शनिवार को दुहाई में छापा मारकर नकली मार्कशीट व डिग्री बनाने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 35 नकली मार्कशीट, दो लैपटॉप, एक लग्ज़री कार, 17 हजार की नकदी, पांच मोबाइल फोन और देश के कई विश्वविद्यालयों व बोर्ड मोनोग्राम भी बरामद किए हैं।

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण नीरज जादौन ने शनिवार को जानकारी देते हुए बताया है कि पुलिस को मुखबिर से गुप्त सूचना मिली थी कि दुहाई इलाके में विभिन्न विश्वविद्यालयों व इटरमीडिएट की नकली मार्कशीट बनाकर युवकों को ठगने वाला गिरोह सक्रिय है। इसी आधार पर पुलिस ने यहां छापा मारा और तीन युवकों को अरेस्ट कर लिया। 

गिरफ्तार किए गए लोगों में हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला प्रदीप कुमार, तरुण कुमार शर्मा और गाजियाबाद के जिंदल रोड अंकुर विहार लोनी का रहने वाला साकिब शामिल है। उन्होंने बताया कि यह गिरोह दिल्ली एनसीआर में एक्टिव है औऱ लोगों को फर्जी मार्कशीट बेचकर लाखों रुपयों की ठगी कर चुके हैं। इनको गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। साथ ही पुलिस पूछताछ कर ये भी पता करने की कोशिश कर रही है कि इस गिरोह में कुछ और लोग भी शामिल हो सकते हैं।

अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले कलयुगी बाप को कोर्ट ने सुनाई सजा, जेल में काटने होंगे 10 साल

बिहार: मवेशी तस्करी को लेकर हुआ विवाद, आरोपी ने पिता-पुत्र को मारी गोली

दुकानदार से मारपीट के मामले में गुस्साए लोग, दूकान में की तोड़फोड़, होर्डिंग्स में लगाई आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -