बागी नेताओं को मनाने असम गए शिवसेना नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार
बागी नेताओं को मनाने असम गए शिवसेना नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट निरंतर गहराता ही जा रहा है। एक ओर शिवसेना के बागी नेता एकनाथ शिंदे बार-बार महाराष्ट्र सरकार को चुनौती दे रहे हैं वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे असहाय दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं शिंदे ने अब मैजिक नंबर पूरा होने का भी दावा कर दिया है। उन्होंने कहा है कि उनके साथ शिवसेना के 37 MLA उपस्थित हैं तथा कोई दल-बदल कानून नहीं चलेगा। इस बीच शरद पवार ने बागी विधायकों को चेतावनी देते हुए बोला है कि आपके भविष्य के लिए यह सही नहीं है। 

असम पुलिस ने शिवसेना के उप जिला प्रमुख संजय भोसले को गिरफ्त में ले लिया, जो कि गुवाहाटी में रैडिसन ब्लू होटल के पास उपस्थित थे। संजय भोसले होटल में ठहरे बागी विधायकों से महाराष्ट्र लौटने की अपील कर रहे थे। वहीं असम पुलिस ने बोला कि यह संवेदनशील इलाका है। पुलिस का कहना है कि कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी। संजय भोसले ने कहा कि आज ही मैं गुवाहाटी पहुंचा हूं तथा पार्टी MLA एकनाथ शिंदे से 'मातोश्री' लौटने का आग्रह करता हूं। शिवसेना ने अपने विधायकों को काफी कुछ दिया है। 

शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्वीट कर कहा कि बीजेपी के एक केंद्रीय मंत्री ने कहा है कि यदि महाविकास अघाड़ी सरकार को बचाने की कोशिश की गई तो शरद पवार को घर नहीं जाने दिया जाएगा। महाविकास अघाड़ी सरकार रहे या न रहे मगर शरद पवार के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल स्वीकार्य नहीं है। एकनाथ शिंदे खेमे में शिवसेना विधायकों का आँकड़ा 50 को पार करने की उम्मीद है क्योंकि आज और विधायकों के गुवाहाटी पहुंचने की संभावना है।

'शरद पवार को धमकी दी गई है...' संजय राउत ने केंद्रीय मंत्री पर लगाया बड़ा आरोप

'उद्धव अल्पमत में, हमें डरा नहीं सकते', CM के बयान पर एकनाथ शिंदे ने दिया करारा जवाब

भारत में केवल 'ईसाईयों और मुस्लिमों' को सरकार द्वारा मुफ्त ट्रेनिंग और प्लेसमेंट क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -