'शरद पवार को धमकी दी गई है...' संजय राउत ने केंद्रीय मंत्री पर लगाया बड़ा आरोप
'शरद पवार को धमकी दी गई है...' संजय राउत ने केंद्रीय मंत्री पर लगाया बड़ा आरोप
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में राजनीतिक संकट के बीच संजय राउत बार-बार मीडिया में आकर बीजेपी पर कई प्रकार के इल्जाम लगा रहे हैं। इस बार संजय राउत ने केंद्रीय मंत्री पर शरद पवार को धमकी देने का इल्जाम लगाया है। संजय राउत ने कहा कि एक केंद्रीय मंत्री ने शरद पवार को धमकी दी है कि यदि महाविकास अघाड़ी सरकार को बचाने की कोशिश की गई तो शरद पवार को घर नहीं जाने दिया जाएगा। महाविकास अघाड़ी सरकार रहे या न रहे मगर शरद पवार के लिए ऐसी भाषा का इस्तेमाल स्वीकार्य नहीं है। संजय राउत ने कहा कि अमित शाह एवं मोदी जी आप के मंत्री पवार साहब को धमकी दे रहे हैं। क्या ऐसी धमकियों को आपका समर्थन है? 

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि संख्या बल कागज में अधिक हो सकती है किन्तु अब यह लड़ाई कानूनी लड़ाई होगी। हमारे जिन 12 व्यक्तियों ने बगावत आरम्भ की है उनके खिलाफ कार्रवाई की प्रक्रिया आरम्भ की है जिसके लिए हमारे लोगों ने सभापति से भेंट की है। 

महाराष्ट्र में चल रहे सियासी संकट के बीच शिवसेना ने आज दोपहर 12 बजे शिवसेना भवन, मुंबई में सीएम उद्धव ठाकरे की अध्यक्षता में पार्टी के जिलाध्यक्षों की बैठक बुलाई गई है। संजय राउत ने कहा कि एकनाथ शिंदे गुट जो हमें चुनौती दे रहा है, उसे यह महसूस करना चाहिए कि शिवसेना के कार्यकर्ता अभी सड़कों पर नहीं उतरे हैं। इस प्रकार की लड़ाई या तो कानून के माध्यम से लड़ी जाती है या सड़कों पर। आवश्यकता पड़ी तो हमारे कार्यकर्ता सड़कों पर उतरेंगे।

'उद्धव अल्पमत में, हमें डरा नहीं सकते', CM के बयान पर एकनाथ शिंदे ने दिया करारा जवाब

भारत में केवल 'ईसाईयों और मुस्लिमों' को सरकार द्वारा मुफ्त ट्रेनिंग और प्लेसमेंट क्यों ?

राष्ट्रपति चुनाव के लिए अखिलेश ने कसी कमर, आज बुलाई विपक्ष की बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -