भारत में केवल 'ईसाईयों और मुस्लिमों' को सरकार द्वारा मुफ्त ट्रेनिंग और प्लेसमेंट क्यों ?
भारत में केवल 'ईसाईयों और मुस्लिमों' को सरकार द्वारा मुफ्त ट्रेनिंग और प्लेसमेंट क्यों ?
Share:

विशाखापत्तनम: आंध्र प्रदेश की वाईएस जगन मोहन रेड्डी सरकार ने एक ड्रोन पायलट प्रोजेक्ट की शुरुआत की है, जिसको लेकर राज्य भाजपा महासचिव विष्णु वर्धन रेड्डी ने सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने ट्विटर के माध्यम से बताया है कि कैसे वाईएस जगन मोहन रेड्डी सरकार ने सिर्फ दो अल्पसंख्यक समुदायों के लोगों के लिए ही ड्रोन पायलट प्रशिक्षण कार्यक्रम आरंभ किया है।

विष्णु वर्धन रेड्डी द्वारा शेयर किए गए पोस्टर के मुताबिक, आंध्र प्रदेश में ड्रोन इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी (DIT) द्वारा पाठ्यक्रम की पेशकश की जा रही है। ऑफ़लाइन पाठ्यक्रम के अभयर्थी वाले विज्ञापन में सिर्फ ईसाई और मुस्लिम कैंडिडेट्स को ही मुफ्त प्रशिक्षण और प्लेसमेंट देने की बात कही गई है। आंध्र के मुख्यमंत्री के हिन्दू विरोधी पूर्वाग्रह पर सवाल खड़े करते हुए भाजपा नेता ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'संसाधनों पर सभी का समान अधिकार है फिर आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री ने विशेष रूप से सिर्फ 2 समुदायों के छात्रों के लिए ट्रेनिंग क्यों रखी है? इससे सांप्रदायिक तनाव हो सकता है, आंध्र सरकार हमारे छात्रों के साथ बेहद गंदी राजनीति कर रही है। उन्हें यह फैसला वापस लेना चाहिए।'

जिस पोस्टर को विष्णु रेड्डी ने साझा किया है उसमें देखा जा सकता है कि आंध्र प्रदेश के प्रतीक के साथ मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की तस्वीर भी मौजूद है। इसमें मोटे अक्षरों में लिखा गया है कि पाठ्यक्रम को ड्रोन उड़ान में मुफ्त ट्रेनिंग और बाद में मुफ्त प्लेसमेंट की पेशकश सिर्फ और सिर्फ ईसाइयों और मुसलमानों के लिए की गई है। इसमें दो नंबर भी पूछताछ के लिए दिए गए हैं, जब इन पर संपर्क किया गया तो वो पहुँच से बाहर मिले।

राष्ट्रपति चुनाव के लिए अखिलेश ने कसी कमर, आज बुलाई विपक्ष की बैठक

महाराष्ट्र से आई बड़ी खबर, 8 और विधायक जाएंगे गुवाहाटी

महाराष्ट्र में खेल कर रही है BJP, जानिए किसने दिया ये बड़ा बयान?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -