कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी का हत्यारा दुबई से गिरफ्तार

कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी का हत्यारा दुबई से गिरफ्तार

फरीदाबाद: कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की हत्या का मुख्य आरोपी कौशल को दुबई से हिरासत में ले लिया गया है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम और फरीदाबाद के क्राइम ब्रांच की टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए कौशल को गिरफ्तार किया है. कौशल हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर है और उस पर फरीदाबाद के बड़े उद्योगपतियों से रंगदारी मांगने का भी इल्जाम है.

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता विकास चौधरी की 27 जून को दिनदहाड़े गोली मार कर मौत के घाट उतार दिया गया था. यह वारदात उस समय हुई थी जब चौधरी सुबह जिम के लिए घर से निकले थे. कांग्रेस नेता विकास चौधरी रोजाना की तरह जिम जा रहे थे, जैसे ही वह जिम पहुंचकर अपनी गाड़ी से उतरने वाले थे, वैसे ही हमलावरों ने उन पर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी. घटना के बाद हमलावर वहां से फरार हो गए. घटना के बाद हड़बड़ी में उन्हें सर्वोदय अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.
 
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने इस हत्याकांड की निंदा करते हुए खट्टर सरकार पर हमला बोला था. राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए कहा था कि, 'फरीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता और नेता विकास चौधरी की हत्या एक निन्दनीय, शर्मनाक और बेहद दुखद घटना है। यह हरियाणा मे बिगड़ती कानून व्यवस्था को प्रदर्शित करती है। प्रभु श्री चौधरी की आत्मा को शांति और परिवार को ये आघात सहने की ताकत दे।'

वित्‍त मंत्रालय ने इस मामले में देशभर की बैंक शाखाओं से मांगे सुझाव

लद्दाख के आदिवासियों को दुनिया के बाजार से जोड़ जाएगा

इस कंपनी में जा सकती है सैकड़ों कर्मचारियों की जॉब, ये है कारण