राहगीरों से मोबाइल छीनने वाले बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
राहगीरों से मोबाइल छीनने वाले बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Share:

इंदौर। इंदौर में चोरी के मामलों पर पुलिस प्रशासन द्वारा लगाम लगाने का प्रयास किया जा रहा है। इंदौर पुलिस आये दिन इंदौर में होने वाले चोरी व ठगी पर कड़ी नजर रख रही है। इसी कड़ी में इंदौर पुलिस द्वारा लगातार कई अभियान भी चलाये जा रहे है ताकि इंदौर में ऐसे मामलों में कमी देखने को मिले। बावजूद इसके इंदौर में बदमाश बाज नहीं आ रहे है। बदमाश आये दिन ऐसी घटनाओं को अंजाम देते नजर आ रहे है। ऐसे ही एक मामले में इंदौर के भवरकुआं थाना क्षेत्र में राहगीरों से मोबाइल छीन कर फरार होने वाले बाइक सवार बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों से 5 मोबाइल फोन बरामद किये है।

दरअसल भंवरकुआं थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी कॉलोनी में रहने वाले विनय पाटीदार ने शिकायत दर्ज कराई थी कि कुछ दिन पहले वह अपने फोन पर किसी से बात कर रहा था। उसी समय अज्ञात तीन बदमाश पीछे से आए और उसका फोन छीन कर फरार हो गए थे। इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस को विनय द्वारा दी गई। शिकायत के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तीन संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

वही आरोपियों ने चोरी की वारदात को अंजाम देने की बात कबूल की है और बताया की वह अपने महंगे शौक को पूरा करने के लिए मोबाइल स्नैचिंग की वारदात को अंजाम देते थे। वारदात को अंजाम देने के बाद उन्हें सस्ते दामों पर बेच दिया करते थे। पकड़े गए आरोपियों से पुलिस ने 5 मोबाइल फ़ोन बरामद किये है। वही आगे भी पूछताछ जारी है जिससे अन्य खुलासे होने की उम्मीद जताई जा रही है।

इन्वेस्टमेंट के नाम पर लाखों रुपए की ठगी, हड़पे 45 लाख रुपए

8 से 10 जनवरी को होने वाले प्रवासी सम्मलेन के लिए सज रहा इंदौर

प्रेम के लिए तोड़ी मजहब की दिवार! राधा के लिए 'कृष्णा' बना अफसर मंसूरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -