छात्र की हत्या करने वाले पुलिस की गिरफ्त में
छात्र की हत्या करने वाले पुलिस की गिरफ्त में
Share:

ग्वालियर/ब्यूरो। शहर में बीते दिनों दीनदयाल नगर इलाके में सरेराह गोली मारकर छात्र की हत्या करने वाले चाचा भतीजा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं दूसरा भतीजा अभी गिरफ्त से बाहर है जिसकी तलाश जारी है। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल किया गया देशी कट्टा और एक जिंदा कारतूस भी आरोपियों से बरामद किया है। आरोपी चाचा भतीजे को उत्तर प्रदेश के इटावा से गिरफ्तार किया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों ने हत्या की वारदात को कबूल किया है

दरअसल बीती 24 अगस्त को दिनदहाड़े शहर के दीनदयाल नगर स्थित टाइगर चौक पर छात्र अंकित शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हत्या के पीछे मामूली बाइक टकराने का विवाद था। अंकित की बाइक भगवान दास शर्मा नाम के एक व्यक्ति की गाड़ी से टकराई थी। जिसके बाद भगवान दास शर्मा ने अपने भतीजे अजय शर्मा और विजय शर्मा को फोन कर मौके पर बुलाया। तीनों ने मिलकर अंकित को बेरहमी से पीटा फिर पीठ पर देसी कट्टे से उसे गोली मार दी जिससे उसकी मौत हो गई।

इस मामले में महाराजपुरा थाना पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया था। तभी से अंकित शर्मा के हत्यारों की तलाश में पुलिस लगातार अलग-अलग जगह दबिश दे रही थी। इसी बीच मुखबिर के जरिए पुलिस को सूचना मिली कि अंकित शर्मा हत्याकांड के आरोपी भिंड के रास्ते इटावा गए हैं। पुलिस ने टीम को मुखबिर के बताए स्थान पर भेजा और आरोपी चाचा भगवानदास शर्मा और भतीजा अजय शर्मा को दबोच लिया गया।

मप्र जनसंपर्क अधिकारी संघ ने स्व भदौरिया के निधन पर शोक व्यक्त किया

रुद्रपुर सिडकुल की ब्रिटानिया कंपनी में लगी खतरनाक आग, हुआ ये हाल

इस हॉलीवुड सिंगर के फिगर के दीवाने हुए फैंस...एक झलक पाने के लिए रहते है बेताब

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -