अलीगढ़ हत्याकांड में अब तक 4 गिरफ्तार, इलाके में भारी पुलिस बल तैनात
अलीगढ़ हत्याकांड में अब तक 4 गिरफ्तार, इलाके में भारी पुलिस बल तैनात
Share:

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के टप्पल में ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या के सिलसिले में पुलिस ने अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इसमें मुख्य आरोपी जाहिद, उसकी पत्‍नी शगुफ्ता, भाई मेहंदी हसन और असलम को गिरफ्तार किया गया हैं. वहीं इस हत्‍याकांड को लेकर आज प्रस्तावित महापंचाय‍त को रद्द कर दिया गया है. 

इसके साथ ही इलाके में तनाव के मद्देनज़र और सुरक्षा व्‍यवस्‍था बनाए रखने के लिए भारी पुलिस फोर्स की तैनाती की गई है. इसमें पीएसी, यूपी पुलिस के सिपाही और आरएएफ के सिपाहियों की तैनाती की गई है. लगभग 1200 पुलिसवाले टप्‍पल में तैनात हैं. पुलिस और अर्धसैनिक बलों की तरफ से इलाके में तनाव के मद्देनज़र फ्लैग मार्च भी किया गया है. पुलिस ने पीड़ित परिवार और अभियुक्त के घर से 200 मीटर पहले ही बेरीकेडिंग कर दी है. साथ ही धारा 144 के उल्‍लंघन पर 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने मुख्‍य आरोपी जाहिद और असलम को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था. शनिवार सुबह जाहिद की पत्‍नी शगुफ्ता और भाई मेहंदी हसन को एसआईटी ने हिरासत में ले लिया है. अलीगढ के उच्च पुलिस अधीक्षक आकाश कुलहरि ने कहा है कि पुलिस आरोपियों के खिलाफ मजबूत केस बना रही है ताकि यह तमाम कानूनी प्रक्रियाओं पर खरा उतर सके और फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से तत्काल न्याय सुनिश्चित हो सके. 

चुनाव में हार के बाद मप्र कांग्रेस में हाहाकार, सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनाने की मांग

ठाकरे चाहे 10 बार अयोध्या का दौरा कर लें, राम मंदिर पर कुछ नहीं होगा- रामदास अठावले

नवनियुक्त विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा, सुषमा के पदचिन्हों पर चलना गर्व की बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -