नवनियुक्त विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा, सुषमा के पदचिन्हों पर चलना गर्व की बात

नवनियुक्त विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा, सुषमा के पदचिन्हों पर चलना गर्व की बात

नई दिल्ली: नवनियुक्त विदेश मंत्री एस जयशंकर ने शनिवार को अपना कार्यभार संभाल लिया। जयशंकर ने कहा है कि विदेश मंत्री के तौर पर सुषमा स्वराज के शानदार कार्य की काफी तारीफ हुई थी, अब उनके पदचिह्नें पर चलना उनके लिए गौरव की बात है। जयशंकर ने कहा है कि सुषमा स्वराज एक विदेश मंत्री के तौर पर हमेशा उपलब्ध रहती थीं और इसी परंपरा को जारी रखते हुए वह तथा उनकी टीम के सदस्य लोगों के सहायता के लिए हमेशा उपलब्ध रहेंगे।

जयशंकर ने बधाइयों के लिए लोगों का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा है कि, "आप सभी का शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया। मैं इस जिम्मेदारी को पाकर गौरव की अनुभूति कर रहा हूं। सुषमा स्वराज के पदचिह्नें पर चलना मेरे लिए गौरव की बात है।" सुषमा स्वराज को लगातार आम लोगों की परेशानियों को सुलझाने वाला मंत्री माना जाता था, जो समस्याग्रस्त लोगों के लिए हमेशा ट्विटर पर उपलब्ध रहती थीं।

जयशंकर ने इससे पहले 2015-2018 के मध्य विदेश सचिव का कार्यभार संभाला था। उन्होंने कहा है कि, "हम एक टीम के रूप में 24 घंटे आपकी सेवा के लिए तत्पर रहेंगे। अपने सहयोगी एमओएस मुरलधरनजी के साथ इस कोशिश का नेतृत्व कर के खुशी हो रही है।"  

प्रशांत किशोर को लेकर बोले कैलाश विजयवर्गीय- किशोर से बड़े रणनीतिकार है शाह

जदयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक आज, प्रशांत किशोर होंगे शामिल

ममता के किले में एक और छेद, 17 टीएमसी पार्षदों ने थामा भाजपा का दामन