ठाकरे चाहे 10 बार अयोध्या का दौरा कर लें, राम मंदिर पर कुछ नहीं होगा- रामदास अठावले

ठाकरे चाहे 10 बार अयोध्या का दौरा कर लें, राम मंदिर पर कुछ नहीं होगा- रामदास अठावले

मुंबई: NDA की सहयोगी पार्टी शिवसेना लगातार अयोध्या के राम मंदिर मुद्दे को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमलावर रही है. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे इस मसले पर अपनी सक्रियता दिखाते हुए लोकसभा चुनाव से पूर्व अयोध्या का दौरा भी कर चुके हैं और अब एक बार वापस वह अपने नवनिर्वाचित सांसदों के साथ अयोध्या जाने की तैयारी कर रहे हैं.

ठाकरे की इस योजना पर मोदी सरकार में मंत्री रामदास अठावले ने शनिवार को चुटकी ली है. अठावले ने कहा है कि, "अगर ठाकरे 10 बार अयोध्या जाएं तो भी राम मंदिर में कोई सहायता तब तक नहीं मिलेगी, जब तक सुप्रीम कोर्ट का फैसला नहीं आ जाता." शिवसेना के नेताओं ने मुंबई में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (ए) के प्रमुख के बयान पर प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया. उन्होंने कहा है कि वे इस पर उचित समय पर बयान देंगे.

अठावले ने कहा है कि, "अगर ठाकरे अपने नवनिर्वाचित सांसदों को अयोध्या घुमाना चाहते हैं तो कोई बात नहीं, किन्तु इससे राम मंदिर निर्माण में किसी रूप में सहायता नहीं मिलने वाली है." उन्होंने कहा है कि राम मंदिर तभी बनेगा, जब सुप्रीम कोर्ट का इस मामले में फैसला आएगा, और इसके अलावा ठाकरे चाहे 10 बार अयोध्या का दौरा कर लें, तो भी कुछ नहीं होने वाला है.

नवनियुक्त विदेश मंत्री एस जयशंकर ने कहा, सुषमा के पदचिन्हों पर चलना गर्व की बात

यहाँ महिलाओं से मार खाने के लिए पैसे चुकाते हैं ग्राहक, जानिए इस अनोखे जिम के बारे में...

प्रशांत किशोर को लेकर बोले कैलाश विजयवर्गीय- किशोर से बड़े रणनीतिकार है शाह