चलती ट्रेन में गैंगरेप का शिकार हुई महिला
चलती ट्रेन में गैंगरेप का शिकार हुई महिला
Share:

मुरादाबाद : देश में होने वाले दुष्कर्म की लगातार बढ़ रही घटनाएं चिंता का विषय बनती जा रही है. वासना में डूबे आरोपी अपने मकसद में कामयाब होने के लिए नए - नए तरीके इस्तेमाल करने लगे हैं. ऐसा ही एक मामला मुरादाबाद का सामने आया है, जहां एक महिला के साथ चलती ट्रेन में गैंगरेप किया गया. आरोपियों ने धोखे से महिला के कोल्ड्रिंक में शराब मिलाकर पिला दी. उसके बाद घटना को अंजाम दिया.

अपनी आपबीती सुनाते हुए उत्तराखंड के बाजपुर कस्बे की निवासी पीड़ित महिला ने बताया कि शनिवार सुबह ट्रेन से अपने परिचित से मिलने बिजनौर जा रही थी. ट्रेन में महिला को चार युवक मिले, जिन्होंने पहले महिला को कोल्ड ड्रिक में मिलाकर शराब पिलाई और उसके बाद चलती ट्रेन में उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और हरथला रेलवे स्टेशन के बाहर बेहोशी की हालत में छोड़कर फरार हो गए.

बता दें कि घटना के बाद हरथला रेलवे स्टेशन के बाहर यह महिला बेहोशी की हालत में मिली. जिसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने सिविल लाइन थाने में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

यह भी देखें

चलती कार में विदेशी युवती से सामूहिक दुष्कर्म

नर्स के साथ जंगल में किया अमंगल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -