65 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए पोकुरी रामा राव

65 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए पोकुरी रामा राव

टॉलीवुड के जाने माने फिल्म निर्माता पोकुरी रामा राव को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते थे. लेकिन कोरोना वायरस ने दुनियाभर के लाखों लोगों का जीवन छीन लिया है. कोरोना वायरस संक्रमण के सबसे अधिक मामले अमेरिका में है, वहीं दूसरे स्थान पर ब्राजील, तीसरे पर रूस और चौथे स्थान पर भारत है. भारत में कई लोग इस महामारी से अपनी जान गवां चुके हैं. इस बीच खबर आ रही है कि ईथारम प्रोडक्शंस के तेलुगू फिल्म निर्माता पोकुरी रामा राव (Pokuri Rama Rao) की भी कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई है. वह 65 वर्ष के थे.

जानबलकारी के लिए हम बता दें कुछ दिन पहले उनके कोरोना पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आई थी और उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. हैदराबाद के एक अस्पताल में उनका कोरोना का इलाज चल रहा था. रामा राव ने लगभग दस महीने पहले ही दिल से जुड़ी बीमारियों के लिए सर्जरी कराई थी. फिल्म निर्माता का अंतिम संस्कार हैदराबाद में ही किया गया. पोकुरी रामा राव ईथारम फिल्म्स (Eetharam Films) के निर्माता पोकुरी बाबू राव के भाई हैं.

हैदराबाद में ज्वैलर्स एसोसिएशन के कम से कम 100 सदस्यों ने हाल ही में एक कारोबारी की जन्मदिन पार्टी में भाग लिया था. जन्मदिन पार्टी के बाद इस व्यापारी की मौत हो गई. इस घटना के बाद से ही स्वास्थ्य अधिकारियों ने कॉन्ट्रैक्ट ट्रेसिंग करनी शुरू कर दी है.

क्रू मेंबर के कोरोना पॉजिटिव की अफवाह पर राम गोपाल वर्मा ने तोड़ी चुपी

तमिलनाडु सीएम से अनुरोध करती नज़र आई वरलक्ष्मी सरथकुमार, जानिए क्यों

टॉलीवुड फिल्मों के बाद अब वेब सीरीज में अपना लक आजमाना चाहती है ये अभिनेत्रियां