क्रू मेंबर के कोरोना पॉजिटिव की अफवाह पर राम गोपाल वर्मा ने तोड़ी चुपी
क्रू मेंबर के कोरोना पॉजिटिव की अफवाह पर राम गोपाल वर्मा ने तोड़ी चुपी
Share:

सिनेमा जगत के मशहूर फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादों की वजह से सुर्ख़ियों में रहते है. बीते दिनों  ये खबर सामने खबर आई थी कि फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा की फिल्म का एक क्रू मेंबर कोरोना संक्रमित पाया गया है. जिसके बाद से अब राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट कर इस बात की सच्चाई बता दी है. 
 
इस बारें में फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने कहा है कि उनके टीम मेंबर को कोरोना वायरस होने की खबर अफवाह है.   रामगोपाल वर्मा लिखते हैं कि 'ऐसी खबरें हैं कि हमने शूटिंग इसलिए रोक दी क्योंकि हमारी टीम में से एक सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. ये गलत है. शूट पर जाने से पहले हमने सभी का टेस्ट किया और सभी निगेटिव आए. हम सभी नियमों का कड़ाई से पालन कर रहे हैं. ' आपको बता दें कि राम गोपाल वर्मा की अगली फिल्म का नाम 'पावर स्टार' है. इस फिल्म के एलान के साथ ही ऐसी चर्चाएं भी चल पड़ीं है कि ये पवन कल्याण की जिंदगी से प्रेरित है. इसके बाद में फिल्ममेकर ने ट्वीट कर कहा कि 'खबर चल रही है कि 'पावर स्टार' फिल्म पवन कल्याण की कहानी है. यह पूरी तरह गलत है और गैरजिम्मेदाराना है. फिल्म 'पावर स्टार' एक काल्पनिक कहानी पर आधारित है. जिसमें एक टॉप का अभिनेता अपनी पार्टी बनाता है और चुनाव हार जाता है. इससे अगर कुछ भी मिलता है तो महज संयोग है. '

जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है. ये मामला 2018 में हुए मर्डर केस पर आधारित फिल्म बनाने को लेकर दर्ज किया गया है. जिस व्यक्ति की हत्या हुई थी उसके पिता ने मामले को लेकर अदालत में याचिका दायर की गई थी. जिसके बाद से अदालत ने निर्देश दिए है. पुलिस के अनुसार इस मामले में राम गोपाल वर्मा के अलावा प्रस्तावित फिल्म के निर्माता का भी नाम है. राम गोपाल वर्मा ने इस मुद्दे पर फिल्म बनाने की कथित रूप से घोषणा कर दी है. जिसके बाद से पिछले महीने व्यक्ति ने अदालत का रूख किया था.

किल कोरोना अभियान : 127 कोरोना संदिग्ध मरीज मिले, पांच निकले मलेरिया पीड़ित

इंदौर में 23 नए कोरोना संक्रमित मिले, पूर्व मंत्री के रिश्तेदार समेत तीन मरीजों की मौत

इस दिग्गज आईटी कंपनी पर पड़ी कोरोना की मार, 18000 कर्मचारियों की नौकरी पर लटकी तलवार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -