जहरीली शराब ने बिहार में बरपाया कहर, अब तक हुई 65 मौतें
जहरीली शराब ने बिहार में बरपाया कहर, अब तक हुई 65 मौतें
Share:

बेगूसराय: बिहार के सारण और सीवान के पश्चात् अब बेगूसराय में भी शराब पीने से मौत का मामला सामने आया है। जिले में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर है, जिसे चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। प्रदेश में जहरीली शराब कांड के पश्चात् बेगूसराय पुलिस तुरंत हरकत में आई तथा तहकीकात की। पुलिस दो व्यक्तियों को गिरफ्त में लेकर पूछताछ कर रही है।  

तेघरा डीएसपी रविंद्र मोहन प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस इसकी तहकीकात कर रही है। पिछले 14 दिसंबर को शराब पीने से एक व्यक्ति की मौत हुई थी, जबकि एक व्यक्ति की तबीयत खराब होने के पश्चात् उसे पटना रेफर किया गया है। पुलिस मृतक के साथ शराब पीने वाले 2 व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मृतक के साथ शराब पीने वाले व्यक्ति ने बताया कि दिल्ली से वाइट बोतल में लाया गया था जिसे सभी ने बैठकर पी थी। उससे गले में भी जलन हो रही थी। 

बिहार में जहरीली शराब पीने से अबतक 65 व्यक्तियों की मौत हो चुकी है। छपरा में सबसे अधिक 60 व्यक्तियों की जान जहरीली शराब पीने से गई है। इसके अतिरिक्त सीवान में 4 और अब बेगूसराय में एक व्यक्ति की मौत हुई है। हालांकि बेगूसराय में जिस व्यक्ति की मौत हुई है, वो दिल्ली से शराब लेकर गया था। बिहार विधानसभा में बोलते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि शराब से मौत होने पर किसी को भी मुआवजा नहीं दिया जाएगा। नीतीश ने एक बार फिर कहा कि शराब पियोगे तो मरोगे। उन्होंने कहा कि हम राष्ट्रपिता बापू के दिखाए रास्ते पर चल रहे हैं। दूसरे प्रदेशों में जहरीली शराब पीने से मौत हो रही हैं। भाजपा ने शराबबंदी का समर्थन किया था।   

घर जलने पर कुआँ खोदोगे ? शराब मुद्दे पर पड़ी लताड़ तो 'पंजाब' सरकार बोली- पाउच में बेचेंगे

'KCR सरकार प्रजातंत्र का गला घोंट रही है, उन्हें आराम देने का समय आ गया है': JP नड्डा

हर किसी के होश उड़ाने के लिए आ रहा है VIVO का नया स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -