Poco M2 Pro को चीपेस्ट प्राइस में खरीदने का अवसर

Poco M2 Pro को चीपेस्ट प्राइस में खरीदने का अवसर

Poco M2 Pro स्मार्टफोन को सेल में उपलब्ध कराया गया है. इस स्मार्टफोन की सेल प्रारंभ हो चुकी है. इस स्मार्टफोन को ग्राहक ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से खरीद सकते हैं. Poco M2 Pro कंपनी का बजट रेंज स्मार्टफोन है, और इसमें ग्राहकों को क्वाड रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध कराया गया है. साथ ही फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है. जो कि लंबा बैकअप प्रदान कर सकती है. यह शानदार फोन P2i नैनो कोटिंग के साथ मिलता है, जिसमें डस्ट और स्पैल्श प्रूफ की क्षमता भी है.

सैमसंग के इस शानदार स्मार्टफोन की आज है लॉन्चिंग, जानें कीमत

अगर फीचर्स और कीमत की बात करें तो ग्राहक Poco M2 Pro के 4GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट को 13,999 रुपये में क्रय कर सकते हैं. जबकि 6GB + 64GB मॉडल की प्राइस 14,999 रुपये और 6GB + 128GB मॉडल की प्राइस 16,999 रुपये है. यह स्मार्टफोन ब्लू और ग्रीन एंड ग्रीनर दो कलर ऑप्शन में उपलब्ध है. इसके साथ कई आकर्षक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत का ऑफ उपलब्ध हो रहा है. जबकि UPI ट्रांजेक्शन पर 75 रुपये का छूट और RuPay डेबिट कार्ड पर 75 रुपये का फायदा मिल रहा है. इस स्मार्टफोन पर नो कोस्ट ईएमआई का विकल्प भी मिल रहा है.

97 हजार रु है सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन की कीमत, जानिए आखिर क्या है ख़ास ?

बता दे कि एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित Poco M2 Pro को ग्राहक बहुत पंसद कर रहे है. जिसमें कंपनी ने 1,080x2,400 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले उपलब्ध कराई है. यह Snapdragon 720G चिपसेट से लैस है. इसमें पावर बैकअप के लिए 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है. फोन की स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं.Poco M2 Pro में चार रियर कैमरे दिए गए हैं. जिनमें 48MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 5MP का मैक्रो शूटर और 2MP का डेप्थ सेंसर उपलब्ध कराया गया है. वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी लवर्स के लिए पंच होल डिजाइन के साथ 16MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया गया है.

सैमसंग के इन दो शानदार स्मार्टफोन की प्री बुकिंग हुई शुरू, जानें आकर्षक ऑफर्स

Asus ROG Phone 3 की सेल हुई शुरू, गेम लवर्स के लिए ख़ास है यह स्मार्टफोन

पर्यावरण को बिना नुकसान पहुचायें होगा ई-वेस्ट का निस्तारण