सैमसंग के इन दो शानदार स्मार्टफोन की प्री बुकिंग हुई शुरू, जानें आकर्षक ऑफर्स

सैमसंग के इन दो शानदार स्मार्टफोन की प्री बुकिंग हुई शुरू, जानें आकर्षक ऑफर्स

सैमसंग ने अपनी नई गैलेक्सी नोट 20 सीरीज की बुकिंग भारत में प्रारंभ कर दी है. Samsung Galaxy Note20, Note20 Ultra को 5 अगस्त को गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट में पेश कर दिया गया था. गैलेक्सी नोट 20 और नोट 20 अल्ट्रा की प्री-बुकिंग सैमसंग इंडिया की वेबसाइट और रिटेल स्टोर्स से होने वाली है. गैलेक्सी नोट 20 सीरीज में एस पेन स्टायलस का सपोर्ट दिया गया है. साथ ही में दोनों स्मार्टफोन में पंचहोल डिस्प्ले मिलेगा. सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 में जहां आठ जीबी तक रैम में दिया गया, वहीं गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा को 12 जीबी तक रैम वेरियंट में परचेस किया जा सकेगा. तो चलिए जानते है Samsung Galaxy Note20, Note20 Ultra ऑफर्स के बारें में....

Samsung Galaxy Note20, Note20 Ultra की प्री-बुकिंग ऑफर 
Samsung Galaxy Note 20 का दाम 77,999 रु है, वहीं Galaxy Note 20 Ultra 5G का दाम 104,999 रु रखी गई है. स्मार्टफोन के साथ प्री-बुकिंग का ऑफर भी जारी है. नोट 20 बुक करने वाले यूज़र्स को सात हजार रुपये का और गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा बुक करने वालों को दस हजार रु का लाभ मिलेगा. यह लाभ गैलेक्सी बड्स प्लस, गैलेक्सी बड्स लाइव और गैलेक्सी वॉच के रूप में दिया जाएगा, हालांकि कंपनी ने सेल की डेट के बारे में सूचना नहीं दी है.

Samsung Galaxy Note 20 की स्पेसिफिकेशन
स्मार्टफोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया, जिसका रिफ्रेश रेट 60Hz है और डिस्प्ले सुपर एमोलेड है. स्मार्टफोन में Exynos 990 और स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर दिया गया जो कि विभिन्न-विभिन्न मार्केट के हिसाब से अलग-अलग होगा. स्मार्टफोन में आठ जीबी रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज दिया गया. स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा शामिल है जिनमें एक लेंस 12 मेगापिक्सल का f/1.8 अपर्चर वाला है जो कि डुअल पिक्सल ऑटोफोकस है.

97 हजार रु है सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन की कीमत, जानिए आखिर क्या है ख़ास ?

सैमसंग के इस शानदार स्मार्टफोन की आज है लॉन्चिंग, जानें कीमत

इस स्वदेशी कंपनी ने लॉन्च किए तीन LED स्मार्ट टीवी