Asus ROG Phone 3 की सेल हुई शुरू, गेम लवर्स के लिए ख़ास है यह स्मार्टफोन
Asus ROG Phone 3 की सेल हुई शुरू, गेम लवर्स के लिए ख़ास है यह स्मार्टफोन
Share:

यदि आप किसी शानदार परफॉर्मेंस वाले स्मार्टफोन की तलाश कर रहे है तो आसुस के नए लेटेस्ट स्मार्टफोन Asus ROG Phone 3 की अब सेल फ्लिपकार्ट से प्रारंभ हो गई है. Asus ROG Phone 3 स्मार्टफोन गेम लवर्स के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं है. इस स्मार्टफोन की सेल आज दोपहर फ्लिपकार्ट से होने वाली है. स्मार्टफोन का शुरुआती दाम 49,999 रु है. तो चलिए जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में..

Asus ROG Phone 3 की कीमत
आसुस रॉग फोन 3 स्मार्टफोन आठ जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम + 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आएगा, जिनके दाम  क्रमश: 49,999 रु और 57,999 रु है. स्मार्टफोन को 5,556 रु की नो कॉस्ट ईएमआई पर भी परचेस किया जा सकता है.

Asus ROG Phone 3 की स्पेसिफिकेशन
आसुस रॉग फोन 3 स्मार्टफोन में 6.59 इंच का फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080x2,340 पिक्सल का है. साथ ही में स्क्रीन की सेफ्टी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास छह दिया गया है. इसके अलावा ग्राहक को इस स्मार्टफोन में क्वाल-कॉम स्नैपड्रैगन 865+ प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है, जो Adreno 650 जीपीयू से लैस है. वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड दस पर डिपेंड रॉग ऑपरेटिंग सिस्टम पर कार्य करता है. अगर कैमरे की बात करें तो ग्राहल को आसुस रॉग स्मार्टफोन 3 में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का सोनी IMX686 सेंसर, 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस और 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है. साथ ही इस गेमिंग स्मार्टफोन में 24 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा.

97 हजार रु है सैमसंग के इस नए स्मार्टफोन की कीमत, जानिए आखिर क्या है ख़ास ?

सैमसंग के इस शानदार स्मार्टफोन की आज है लॉन्चिंग, जानें कीमत

इस स्वदेशी कंपनी ने लॉन्च किए तीन LED स्मार्ट टीवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -