आज 12 बजे होगा Honor 9S सेल के लिए उपलब्ध, जानिए कीमत
आज 12 बजे होगा Honor 9S सेल के लिए उपलब्ध, जानिए कीमत
Share:

दिग्गज कंपनियों में शुमार Honor ने बीते माह ही इंडियन मार्केट में अपना पॉकेट फ्रेंडली स्मार्टफोन Honor 9S पेश किया था. जो आज एक बार फिर से सेल के लिए प्राप्त कराया जाएगा. इस स्मार्टफोन की सेल दोपहर 12 बजे आरम्भ होगी, तथा यूजर्स इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से क्रय कर सकते हैं. कम दाम वाले इस स्मार्टफोन में यूजर्स को सभी स्पेशल फीचर्स की सुविधा प्राप्त होगी. 

यदि आप भी कम दाम वाला नया स्मार्टफोन लेने की योजना बना रहे हैं, तो यह एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है. वही Honor 9S को इंडियन मार्केट में सिंगल स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है. इसका दाम 6,499 रुपये है. यूजर्स इसे Flipkart पर दोपहर 12 बजे आरम्भ होने वाली सेल से क्रय कर सकते हैं. यह स्मार्टफोन ब्लैक और ब्लू दो रंग विकल्प में उपलब्ध है. 

साथ ही Honor 9S पर प्राप्त होने वाले ऑफर्स की बात करें, तो यूजर्स SBI क्रेडिट कार्ड से ट्रांजेक्शन करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं. यह कैशबैक ईएमआई ऑप्शन पर उपलब्ध होगा. वहीं Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का ऑफ दिया जा रहा है. सिर्फ इतना ही नहीं RuPay डेबिट कार्ड से ट्रांजेक्शन करने पर ग्राहक को 75 रुपये का डिस्काउंट प्राप्त होगा. साथ ही Honor 9S में 2GB रैम तथा 32GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. जिसे यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं. इसी के साथ फ़ोन बेहद ही आकर्षक है.
 

27 अगस्त को देश में लॉन्च होगा Redmi का ये शानदार फ़ोन

कल मिलेगा Asus ROG Phone 3 गेमिंग स्मार्टफोन के 12GB रैम वेरिएंट को खरीदने का मौका

Tecno Spark 6 Air का नया वेरिएंट पेश, स्मार्टफोन खरीदने टूटे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -