भारत में 24 अगस्त को Motorola का नया स्मार्टफोन होगा लॉन्च
भारत में 24 अगस्त को Motorola का नया स्मार्टफोन होगा लॉन्च
Share:

जानी मानी मशहूर कंपनी Motorola इंडियन मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन पेश करने की तैयार कर रही है, तथा सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी 24 अगस्त को लॉन्च कार्यक्रम का आयोजन करेगी. आगामी स्मार्टफोन को लेकर ऑफिशियल रूप से ही टीजर जारी किया गया है. साथ ही इस टीजर में फोन में खुलासा किया गया है कि नए स्मार्टफोन में बेहतरीन परफॉर्मेंस तथा कैमरा क्षमता मिलेगा. 

परन्तु कंपनी ने अभी तक नए स्मार्टफोन के नाम का खुलासा नहीं किया है. हालांकि टीजर में यह साफ़ कर दिया है कि Motorola एक्सक्लूसिवली ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर प्राप्त किया जाएगा. वही Motorola ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक टीजर जारी करते हुए खुलासा किया है कि इंडियन मार्केट में नया स्मार्टफोन 24 अगस्त को पेश किया जाएगा. इस स्मार्टफोन में यूजर्स को बेहतरीन परफॉर्मेंस क्षमता के साथ ही बेहतरी कैमरा क्वालिटी भी प्राप्त होगी. 

वही सामने आए टीजर में साफ़ किया गया है कि आगामी स्मार्टफोन Flipkart एक्सक्लूसिव होगा. किन्तु अभी तक इसके नाम और फीचर्स को कोई जानकारी प्राप्त नहीं कराई है. कंपनी द्वारा जारी किए गए 9 सेकेंड के वीडियो टीजर में इशारा किया गया है कि आगामी स्मार्टफोन में Motorola के लोगो के साथ ही फिंगरप्रिंट सेंसर भी प्राप्त होगा. वहीं वीडियो में फोन के फिजिकल बटन को भी दिखाया गया है. फोन में पावर तथा वॉल्यूम बटन एक ही जगह उपस्थित होंगे. आपको बता दें कि ई-कॉमर्स साइट Flipkart ने Motorola के आगामी स्मार्टफोन को लेकर टीजर जारी कर दिया है. इसी के साथ फ़ोन बहुत ही अट्रेक्टिव है. 

27 अगस्त को देश में लॉन्च होगा Redmi का ये शानदार फ़ोन

कल मिलेगा Asus ROG Phone 3 गेमिंग स्मार्टफोन के 12GB रैम वेरिएंट को खरीदने का मौका

Tecno Spark 6 Air का नया वेरिएंट पेश, स्मार्टफोन खरीदने टूटे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -