Poco आज लॉन्च कर रहा है अपना नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत
Poco आज लॉन्च कर रहा है अपना नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है कीमत
Share:

चीनी स्मार्टफोन ब्रांड पोको (Poco) आज यानी 26 अप्रैल को अपना नया स्मार्टफोन, Poco F4 GT पेश करने जा रही है. झटपट फुल चार्ज होने वाले इस स्मार्टफोन के फीचर्स ने फैंस का भी दिल जीत चुका है. आइए जानते हैं कि इस स्मार्टफोन में आपको कौनसे शानदार फीचर्स भी दिए जाने वाले है.  

Live Stream करें Poco F4 GT का लॉन्च ईवेंट: बता दें कि Poco F4 GT को 26 अप्रैल को पेश किया जाने वाला है. ये फिलहाल केवल चीन में ही पेश किया जाने वाला है. इस स्मार्टफोन के लॉन्च ईवेंट को यूट्यूब पर लाइव स्ट्रीम (Live Stream) किया जाने वाला है जिसमें आप नीचे दिए गए लिंक से शामिल होने वाले है. Poco F4 GT का यह लॉन्च ईवेंट शाम 5:50 बजे शुरू होने वाला है.


Poco F4 GT का डिस्प्ले और स्टोरेज: खबरों का कहना है कि एंड्रॉयड 12 पर काम करने वाले Poco F4 GT में आपको 6.67-इंच का फुल HD+ एमोलेड डिस्प्ले, 120Hz का रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन भी दिया जा रहा है. प्रोसेसर की बात करें तो पोको का लेटेस्ट स्मार्टफोन क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट कर कार्य करना पड़ेगा और जिसमे आपको 12GB तक RAM और 256GB तक का स्टोरेज भी मिलने वाला है.

Poco F4 GT की दमदार बैटरी और बाकी फीचर्स: वैसे तो Poco F4 GT के सभी फीचर्स बहुत अच्छे हैं लेकिन इस स्मार्टफोन की बैटरी ने सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने में लगे हुए है.  कुछ रिपोर्ट्स के कहना है कि पोको के इस मोबाइल में आपको 4,700mAh की बैटरी और 120W का दमदार गस्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा रहा है. ये फोन एक ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है जिसमें 64MP का प्राइमेरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल लेंस और 2MP का टेलीमैक्रो लेंस शामिल किया जाने वाला है. इसमें आपको 20MP का फ्रंट कैमरा भी मिल रहा है. खबरों की माने तो कि फिलहाल पोको (Poco) ने Poco F4 GT के मूल्य को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन खबरों की मानें तो भारत में इसकी कीमत 40 हजार रुपये के आसपास होने वाला है.   

Elon Musk ने ख़रीदा ट्विटर...इतने बिलियन डॉलर में हुआ कंपनी का सौदा

भारत और यूरोपीय संघ व्यापार और प्रौद्योगिकी परिषद का गठन करेंगे

Jio और Vi को टक्कर देने के लिए Airtel ने पेश किए एक से बढ़कर एक नए प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -