Jio और Vi को टक्कर देने के लिए Airtel ने पेश किए एक से बढ़कर एक नए प्लान
Jio और Vi को टक्कर देने के लिए Airtel ने पेश किए एक से बढ़कर एक नए प्लान
Share:

अधिकांश यूजर अपनी प्रीपेड प्लान्स को चुनते वक़्त ऐसे ऑफर की तलाश में लगे रहते है, जो कम मूल्य में अधिक बेनिफिट्स दें. कुछ यूजर अतिरिक्त लाभ के साथ हाई डेटा प्रीपेड प्लान्स के लिए भी पहचाने जाते है. वहीं कुछ यूजर्स  अधिक दिन तक चलने वाले प्लान्स की तरफ जा रहे है. आज हम आपको Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea के उन प्लान्स के बारें में जानकारी देने जा रहे है, जो अधिक डेली डेटा और लंबी वैलिडिटी पेश करते हैं. यह प्लान्स ग्राहकों के लिए बेस्ट साबित होने वाले है.

Jio, Airtel और Vi के 84 दिन वैलिडिटी वाले पैक्स: Jio दो 2GB / दिन की लंबी अवधि की योजना भी पेश की जाने वाली है. टेल्को 719 रुपये में एक प्लान को पेश कर दिया है जो अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ प्रतिदिन 2GB डेटा और 84 दिनों के लिए 100 SMS / दिन प्रदान कर रहा है. यह प्लान Jio ऐप्लीकेशन्स तक पहुंच के साथ दिया जा रहा है. दूसरी ओर, टेल्को की 1,066 रुपये का प्लान समान लाभ प्रदान कर रही है, लेकिन यह डिज्नी + हॉटस्टार ओटीटी प्लेटफॉर्म तक पहुंच के साथ आती है और अतिरिक्त 5GB डेटा प्रदान किया जा रहा है.

एयरटेल का 2GB / दिन का लॉन्ग टर्म प्रीपेड प्लान भी दिया जा रहा है. टेल्को 839 रुपये के प्राइस टैग पर 84 दिनों की वैधता अवधि के लिए प्रति दिन 2GB डेटा मिलता है. प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 SMS / दिन के साथ-साथ मोबाइल एडीशन अमेजन प्राइम वीडियो के फ्री ट्रायल की भी सुविधा दी जा रही है. 

एयरटेल की तरह, VI भी 84 दिनों की वैधता के साथ एक प्रीपेड प्लान प्रदान करता है जो दैनिक डेटा पैक नहीं है. VI 459 रुपये के प्राइस टैग पर एक प्रीपेड प्लान को पेश कर रहा है जो 84 दिनों की वैधता अवधि के लिए 6GB का क्यूम्यूलेटिव डेटा प्रदान करता है, साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉल और 100 SMS / दिन ऑफर करता है.

हर किसी को पसंद आएगा Poco का नया स्मार्टफोन, जानिए कब होगा लॉन्च

आज अमेज़न आपको दे रहा है 10 हजार तक जीतने का मौका

WhatsApp में आया एक और जबदस्त फीचर, जानिए क्या होगा खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -