Realme के इस तीन कैमरे वाले स्मार्टफोन की फ्लैश सेल आज, जानें शानदार ऑफर्स
Realme के इस तीन कैमरे वाले स्मार्टफोन की फ्लैश सेल आज, जानें शानदार ऑफर्स
Share:

Realme के हाल ही में लॉन्च हुए स्मार्टफोन Realme Narzo 10A की 21 अगस्त यानी आज फ्लैश सेल शुरू हो गई है. यह बिक्री कंपनी की ऑफिसियल साइट और फ्लिपकार्ट पर दोपहर से प्रारंभ कर दी है. यूज़र्स इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को फ्लैश सेल के वक्त कम दाम में परचेस किया जा सकेगा. अगर फीचर्स की बात करें तो Realme Narzo 10A में 5,000mAh की बैटरी संग रियर में 3 कैमरे दिए गए हैं. इसके अलावा इस स्मार्टफोन को मीडियाटेक हीलियो जी70 चिपसेट का सपोर्ट मिल रहा है. तो चलिए जानते हैं Realme Narzo 10A का दाम और ऑफर के बारे में...

Realme Narzo 10A की कीमत और ऑफर
Realme Narzo 10A के तीन GB रैम +32GB स्टोरेज वेरिएंट का दाम 8,999 रुपए और चारGB रैम + 64GB स्टोरेज वेरिएंट का दाम 9,999 रुपए है. इस स्मार्टफोन को ब्लू और व्हाइट कलर ऑप्शन में परचेस किया जा सकता है. अगर ऑफर की बात करें तो यूज़र्स को एसबीआई और फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से इस फोन की परचेस करने पर 5 फीसदी कैशबैक मिलेगा, जबकि यूज़र्स को RuPay के डेबिट कार्ड से इस स्मार्टफोन की परचेस करने पर 75 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा. साथ ही इस स्मार्टफोन को 1,111 रुपए प्रति महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ परचेस किया जा सकेगा.

Realme Narzo 10A की स्पेसिफिकेशन
Realme Narzo 10A स्मार्टफोन में 6.5 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1600x720 पिक्सल्स का है. इसके अलावा स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 मिलेगा. साथ ही इस स्मार्टफोन को मीडियाटेक हीलियो जी70 प्रोसेसर मिलेगा. वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड दस पर आधारित Realme UI पर कार्य करता है.

Poco M2 Pro स्मार्टफोन पर मिल रहे हैं आकर्षक ऑफर्स, सेल के लिए हैं उपलब्ध

OPPO A53 शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

LG का ये स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिलेगी 3,000mAh की बैटरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -