अगले साल धमाकेदार वापसी करेगा BlackBerry, 5G स्मार्टफोन होगा लॉन्च
अगले साल धमाकेदार वापसी करेगा BlackBerry, 5G स्मार्टफोन होगा लॉन्च
Share:

BlackBerry एक बार फिर से मार्केट में वापसी करने के लिए तैयार है. खबर है कि BlackBerry 5जी स्मार्टफोन के साथ साल 2021 में मार्केट में धमाकेदार एंट्री करने वाला है. खबर यह है कि टेक्सास की स्टार्टअप कंपनी OnwardMobility ब्लैकबेरी के स्मार्टफोन की मार्केटिंग और प्रोडक्शन का कार्य करेगी. बता दें कि OnwardMobility फिलहाल गवर्नमेंट और इंटरप्राइज को सिक्योरिटी सॉल्युशन दे रही है.

अगर BlackBerry 5G फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें फिजिकल कीबोर्ड मिलेगी. इसके अलावा फोन में इंटरप्राइजेज स्तर की सिक्टोरिटी मिलाने वाली हैं. आपको बता दें कि 6 माह पहले ब्लैकबेरी का लाइसेंस टीसीएल के पास था, लेकिन कंपनी ने बोला है कि वह 31 अगस्त के बाद ब्लैकबेरी के फोन की सेल नहीं करेगी. OnwardMobility ब्लैकबेरी का पहला 5जी स्मार्टफोन साल 2021 में पेश करनी वाली है. स्मार्टफोन में एंड्रॉयड और फिजिकल कीबोर्ड का सपोर्ट दिया गया. फोन की लॉन्चिंग सर्वप्रथम यूरोप और नॉर्थ अमेरिका में होगी, लेकिन ग्लोबल मार्केट में फोन की एंट्री को लेकर कोई खबर सामने नहीं आई है.

बता दें की ब्लैकबेरी 5जी फोन का प्रोडक्शन OnwardMobility फॉक्सकॉन संग करने वाली है. फोन के साथ लंबे वक्त तक अपडेट और सपोर्ट दिया गया है. ब्लैकबेरी के इस फोन की टक्कर सैमसंग के 5जी फोन गैलेक्सी नोट 20 सीरीज और आईफोन 12 संग होने वाली है. ब्लैकबेरी का भारत में लॉन्च होने वाला अंतिम फोन BlackBerry KEY2 LE था जिसे साल  2018 में पेश किया गया था.  ब्लैकबेरी KEY2 LE की फीचर्स की बात करें तो इस फोन में आपको क्वार्टी कीबोर्ड संग एंड्रॉयड ओरियो 8.1 और स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर दिया गया है.

LG का ये स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, मिलेगी 3,000mAh की बैटरी

भारत में 24 अगस्त को Motorola का नया स्मार्टफोन होगा लॉन्च

आज 12 बजे होगा Honor 9S सेल के लिए उपलब्ध, जानिए कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -