प्रधानमंत्री पर आतंकी हमले का खतरा...

Sep 13 2018 12:27 PM
प्रधानमंत्री पर आतंकी हमले का खतरा...

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आतंकी हमला हो सकता है। दरअसल, पीएम मोदी शुक्रवार को मध्यप्रदेश के इंदौर जाएंगे। खुफिया एजेंसियों ने ऐसी आशंका जताई है कि उनके इस दौरे  के दौरान उन पर हमला किया जा सकता है। इसे लेकर सुरक्षा बलों को अलर्ट कर दिया गया है। 


जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी इंदौर में बोहरा समाज के एक कार्यक्रम में शामिल होंगे। इस दौरान उन पर हमले की आशंका के चलते सुरक्षा व्यवस्था को कड़ा कर दिया गया है। खुफिया एजेंसियों को ऐसी जानकारी मिली है कि आतंकी महिला का वेश रखकर पीएम मोदी पर हमला कर सकते हैं। सूत्रों ने बताया कि यह अलर्ट मिलने के बाद खुफिया एजेंसियों और स्थानीय पुलिस ने सख्ती से जांच शुरू कर दी है। एसपीजी ने सभा स्थल को अपनी निगरानी में ले लिया है। सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री के सभास्थल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसके साथ ही बिना पहचानपत्र के पांडाल के आस—पास भी किसी  को जाने की अनुमति नहीं दी जाएगी। सूत्रों ने बतया कि बोहरा समाज के कार्यक्रम के चलते सभा स्थल पर बोहरा समाज के वालेंटियर्स भी मौजूद रहेंगे, जिनकी जांच भी की जा रही है। 

बच्चे मोदी जैसे अनपढ़-गंवार के बारे में जानकर क्या करेंगे ? - कांग्रेस नेता संजय निरुपम

अधिकारियों ने बताया कि आतंकियों के महिलाओं के वेश में सभास्थल पर घुसने की जानकारी मिलने के बाद महिलाओं की जांच को लेकर सख्ती बरती जा रही है। इसके लिए पुलिस महिला अफसरों को बोहरा महिलाओं के वेश में तैनात किया गया है। अधिकारियों के मुताबिक  सभा स्थल पर करीब 5 हजार टन लोहा लगाया गया है और पुलिस ने  मेटल डिटेक्टर के जरिए  पूरे स्थल की जांच की है। इंदौर एडीजी अजय कुमार शर्मा ने बताया कि हम हर जगह नजर रखे हुए हैं। इंदौर के होटलों की निगरानी की जा  रही है। वहीं डीआईजी हरिनारायण मिश्र ने बताया कि सभास्थल पर कुछ गड़बड़ होने की सूचना मिली थी, हम जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस उसी तरह जांच कर रही है, जैसे सामान्यत: किसी हमले या आशंका की सूचना मिलने पर की जाती है। 

खबरें और भी

पीएम मोदी के जन्मदिन पर 1221 लोगों को अनोखा तोहफा देगी यह बेकरी, वर्ल्ड रिकॉर्ड भी बनेगा

अपने जन्मदिन से पूर्व देश को यह तोहफा देंगे पीएम मोदी

जन्मदिन विशेष: राष्ट्रीय स्वयं सेवक से पीएम मोदी तक का सफर