मोदी शरीफ की मुलाकात को लेकर कांग्रेस ने किया हमला
मोदी शरीफ की मुलाकात को लेकर कांग्रेस ने किया हमला
Share:

नई दिल्ली: भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पंजाब के पठानकोट हमले के बाद आज वहां का दौरा किया. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पीएम के इस दौरे के बाद कांग्रेस पार्टी ने कटाक्ष करते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह दौरा सिर्फ और सिर्फ तस्वीर को खिंचवाने का अवसर है. इस पर रणदीप सुरजेवाला जो कि कांग्रेस पार्टी के संचार विभाग के पद पर कार्यरत है उन्होंने अपने एक बयान में मोदी के इस दौरे कि आलोचना करते हुए कहा है कि पंजाब के पठानकोट एयरबेस पर हुई इस आतंकी घटना के 8 दिनों के बाद मोदी की महज यह यात्रा फोटो खिंचवाने के अवसर में तब्दील हुई है.

सुरजेवाला ने कहा कि केंद्र की सरकार भारत के राष्ट्रीय सुरक्षा और आतंकवाद से लड़ने के मामले में विफल साबित हुई है. कांग्रेस ने कहा की अभी समय की अत्यधिक मांग है की पाकिस्तान द्वारा जैश-ए-मोहम्मद के विरुद्ध अपनी इस कार्यवाही को सुनिश्चित करना है तथा भारत के आंतरिक सुरक्षा के मामले में भी विस्तार से समीक्षा करने की आवश्यकता है.

तथा इस प्रकार से जो चूक हुई है उसकी जिम्मेदारी तय की जाए. कांग्रेस ने प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए अपने ट्विटर पर दोहराया है कि यु तो मोदी पुरे उत्साह के साथ पाकिस्तानी पीएम का जन्मदिन मनाते हैं, परन्तु मोदी को पठानकोट का खयाल आठ दिन बाद आता है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -