PM आज पहुंचेंगे पटना, होगा 3031 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास
PM आज पहुंचेंगे पटना, होगा 3031 करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास
Share:

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार पहुंचेंगे। वे एक दिवसीय दौरे पर राज्य की राजधानी पटना और मोकामा समेत कुछ क्षेत्रों में पहुंच रहे हैं। पटना में वे विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह में भागीदारी करेंगे। इसके बाद वे मोकामा पहुंचकर विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास करेंगे। वे लगभग 3031 करोड़ रूपए की योजनाओं का शिलान्यास करेंगे।

गौरतलब है कि, पीएम मोदी प्रातः 10.40 बजे दिल्ली से पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे, इसके बाद वे 11.00 बजे पटना एयरपोर्ट से साइंस कॉलेज पहुंचेंगे। यहां से वे दोपहर 1 बजे मोकामा एयरपोर्ट रवाना होंगे। मोकामा से पटना के लिए वे दोपहर करीब 2.40 बजे निकलेंगे।

अपहराह्न 3.15 वे पटना विमानतल पर पहुंचेंगे और यहां से दिल्ली के लिए निकलेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे हेतु बड़े पैमाने पर सुरक्षा के बंदोबस्त किए गए हैं। उनकी सुरक्षा में एसपीजी कमांडो तैनात रहते हैं जिन्होंने सुरक्षा व्यवस्था का पहले ही जायजा लिया है।

बिहार में भाजपा जेडीयू गठबंधन बनने के बाद प्रधानमंत्री के इस दौरे को बेहद अहम माना जा रहा है। माना जा रहा है कि सरकार इस माध्यम से बताना चाहती है कि केंद्र सरकार राज्य सरकार के साथ है और भाजपा व जेडीयू मिलकर बेहतर कार्य कर सकते हैं।  

गांवों से जातिवाद के जहर को समाप्त करना है जरूरी : पीएम मोदी

आतंकवाद के खिलाफ, खर्च करने के बाद भी बढ़ी घुसपैठ

स्टैंड अप इंडिया पर सीताराम येचुरी ने किया इस तरह का वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -