आज मलेशिया की यात्रा पर रवाना होंगे PM मोदी, होगा शानदार स्वागत
आज मलेशिया की यात्रा पर रवाना होंगे PM मोदी, होगा शानदार स्वागत
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपने भारी विरोध के बाद भी विदेश यात्राऐं की जा रही हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर विदेश की उड़ान भर चले हैं। दरअसल अब वे अपनी पांच दिवसीय मलेशिया यात्रा पर हैं। वे मलेशिया के साथ सिंगापुर की यात्रा के लिए रवाना हो गए हैं। दरअसल उनकी यह यात्रा 21 नवंबर से 24 नवंबर तक आयोजित होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आसियान सम्मेलन में भागीदारी करेंगे।

माना जा रहा है कि इस सम्मेलन में पीएम मोदी आतंकवाद का मसला सामने रख सकते हैं। माना जा रहा है कि मलेशिया में 90 सांस्कृतिक और सामुदायिक संगठनों द्वारा रविवार को स्वागत समारोह में 10000 से भी अधिक लोगों के भाग लेने की पूरी संभावना है।

मलेशिया में पीएम मोदी के समारोह को लेकर तैयारियां की जा रही हैं। जिसमें स्टेज डेकोरेशन से लेकर कांफ्रेंस हाॅल में एलईडी स्क्रीन लगाने तक का कार्य किया जा रहा है। भारतीय समुदाय मलेशिया में मोदी की यात्रा से बेहद उत्साहित है। वेलकम पार्टनर्स के अध्यक्ष और भारतीय मूल के कारोबारी किशु तिर्थराय द्वारा कहा गया कि मोदी की मलेशिया की पहली यात्रा है और भारतीय समुदाय विश्व के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश के नेता की महत्वपूर्ण यात्रा को स्मरणीय बनाना चाहते हैं।

किशु द्वारा कहा गया कि सांस्कृतिक समारोह आयोजित कर मोदी को सम्मान दिया जाएगा। इस दौरान हर कहीं भारतीय संस्कृति की छटा बिखरेगी तो दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मलेशिया में निवास करने वाले भारतीय मूल के लोगों को और अनिवासियों को संबोधित करेंगे। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -