PM की पूर्वांचल रैली पर मंडरा रहा सुरक्षा का खतरा
PM की पूर्वांचल रैली पर मंडरा रहा सुरक्षा का खतरा
Share:

मऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस सप्ताह से प्रारंभ होने वाली पूर्वांचल की रैलियों में भाग लेंगे। दरअसल यहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी अभियान में प्रचार प्रसार करेंगे। ऐसे में सुरक्षा एजेंसियों द्वारा सतर्कता से कार्य किया जा रहा है। दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पूर्वांचल रैली पर सुरक्षा का खतरा मंडरा रहा है।

इसके लिए व्यापक सुरक्षा प्रबंध किए जा रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा ऐसी होगी जिसमें कई तरह की लेयर्स होंगी और इन्हें पार करना उग्रवादियों के लिए मुश्किल होगा। संभावना जताई जा रही है कि उग्रवादी पीएम मोदी की रैली के दौरान राॅकेट लाॅन्चर से हमला कर सकते हैं।

प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को लेकर पुलिस द्वारा बैठक की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मऊ के भुजौटी आॅफिसर्स काॅलोनी के सामने रैली का आयोजन होना है।

उल्लेखनीय है कि पीएम के आगमन के पहले यहां पर भाजपा के प्रत्याशी के घर के सामने राॅकेट बरामद हुआ था तो दूसरी ओर कुछ क्षेत्रों से बम और अन्य सामग्री मिली थी। उग्रवादियों ने यहां पर बंद का आह्वान भी किया था। मगर यहां सुरक्षा का कड़ा बंदोबस्त किया गया है।

बिजली का तार पकड़ लें पता चल जाएगा कि बिजली है या नहीं

भारत-इजराइल के संयुक्त प्रयासों से होगा 200 बराक मिसाइलों का निर्माण

Election Rally Gonda: गोंडा में PM मोदी की रैली आज, राहुल भी करेंगे प्रचार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -