बिजली का तार पकड़ लें पता चल जाएगा कि बिजली है या नहीं
बिजली का तार पकड़ लें पता चल जाएगा कि बिजली है या नहीं
Share:

लखनऊ : उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव विधानसभा चुनाव 2017 को लेकर सक्रिय नज़र आ रहे हैं। रविवार को वे अपने कार्यालय में पत्रकारों के साथ चर्चारत थे। इस दौरान उन्होंने विभिन्न प्रश्नों के जवाब दिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ को लेकर उन्होंने उनका नाम लिए बगैर कहा कि उत्तरप्रदेश को वे 24 घंटे विद्युत सप्लाय कर रहे हैं। उनका कहना था कि गोरखपुर के बाबा ने बिजली प्रदाय बाधित होने की बात कही थी और कहा था कि वहां पर विद्युत सप्लाय नहीं होता है।

सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि गोरखपुर के बाबा को वे यह कहना चाहते हैं कि यदि बिजली सप्लाय नहीं होता है और बिजली नहीं है तो फिर वहां पर बिजली के किसी तार को पकड़कर दिखाऐं। फिर उन्हें जानकारी मिल जाएगी कि आखिर बिजली है या नहीं है। 20 फरवरी को फतेहपुर की रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के गठबंधन पर राजनीतिक निशाना साधते रहे।

इसके बाद मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की। उनका कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकास कार्यों को लेकर होने वाली बहस को चुनौती देने पहुंचे हैं। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि मोदी उनकी सरकार भेदभाव करने के आरोप लगाते है। यह सब गलत है। विभिन्न परीक्षाओं में नकल करवाए जाने के आरोप को उन्होंने नकार दिया।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लैपटाॅप और कन्याविद्या धन प्राप्त करने वाली छात्राओं के नाम का उल्लेख कर कहा कि राज्य में किसी के साथ भेदभाव नहीं हुआ है। उनका कहना था कि यूपी में कितने ही लोगों को रोजगार मिल गया। उत्तरप्रदेश में युवाओं को सरकारी नौकरियां मिली हैं। इतने बड़े पैमाने पर किसी और सरकार ने युवाओं को रोजगार नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि अब तो यहां का युवा भी जींस पहनकर और स्मार्टफोन हाथ में लिए रखता है और सभाओं में पहुंचता है। ऐसे में हम जान सकते हैं कि विकास यहां भी हुआ है।

मुसलमानों को बरगला रहे हैं आजम खान

MP डिंपल यादव की सभा में मचा हंगामा, कहा भैया को दूंगी आपके नाम

सांसद डिंपल यादव की सभा में मचा हंगामा, कहा भैया को दूंगी आपके नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -