अब महाराष्ट्र दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, फूकेंगे विधानसभा चुनाव का बिगुल
अब महाराष्ट्र दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी, फूकेंगे विधानसभा चुनाव का बिगुल
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव पास आने पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपनी कवायद तेज कर दी है. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अध्यक्ष अमित शाह के दौरे के बाद अब पीएम नरेंद्र मोदी 7 सितंबर को महाराष्ट्र का दौरा करेंगे. पीएम मोदी वहां की आवाम को कई परियोजनाओं की सौगात देंगे. पीएम मोदी विमान द्वारा 7 सितंबर की सुबह मुंबई पहुंचेंगे. इसके बाद दोपहर में वह औरंगाबाद और फिर नागपुर जिलों का दौरा करेंगे.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के अनुसार, पीएम मोदी 7 सितंबर की शाम को सीडी ड्राय पोर्ट स्थित मेट्रो कोच निर्माण केंद्र की आधारशीला रखेंगे. इसके अलावा वह नागपुर से सटे वर्धा, भंडारा, रामटेक आदि शहरों तक चलाने के लिए ब्रॉडगेज मेट्रो की आधारशीला रखेंगे. ये सभी परियोजनाएं महाराष्ट्र मेट्रो रेल कारपोरेशन लिमिटेड की तरफ से संचालित की जा रही हैं. केंद्र और महाराष्ट्र सरकार के मध्य 50:50 की हिस्सेदारी से ये परियोजनाएं चल रही हैं.

इससे पहले रविवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में रैली की थी. वहीं उन्होंने सोमवार को सीएम देवेंद्र फडणवीस के सरकारी आवास पर पार्टी नेताओं के साथ मीटिंग भी की थी. आपको बता दें कि महाराष्ट्र में अक्टूबर में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं. ऐसे में राज्य में सियासी दलों की सरगर्मी बढ़ गई है. सूबे के सीएम देवेंद्र फडणवीस जनादेश यात्रा निकाल चुके हैं. वहीं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के पुत्र आदित्य ठाकरे भी राज्य में यात्रा निकालकर शक्ति प्रदर्शन कर चुके हैं.

बैंक फ्रॉड मामला: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए सीएम कमलनाथ के भांजे रतुल पूरी

उत्तर प्रदेश: अपना खोया जनाधार तलाशने की कोशिश में कांग्रेस, प्रदेश समिति में होगा बड़ा बदलाव

यूपी में एक शिलापट्ट को लेकर सियासत गर्म, भाजपा-सपा में टकराव की आशंका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -