देश में कोरोना से हाहाकार, 7 राज्यों के सीएम के साथ पीएम मोदी करेंगे बैठक

देश में कोरोना से हाहाकार, 7 राज्यों के सीएम के साथ पीएम मोदी करेंगे बैठक

नई दिल्ली: पीएम मोदी देश में कोरेना संक्रमण से सबसे अधिक प्रभावित 7 राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ अगले सप्ताह बड़ी बैठक करने वाले हैं। ये बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से 23 सितंबर को होगी। पीएम मोदी ये बैठक ऐसे समय में ले रहे हैं जब देश में बीते कुछ दिनों से लगातार करीब 90 हजार से अधिक नए मामले दर्ज किए जा रहे हैं और 86 हजार से अधिक लोगों की जान अब तक जा चुकी है।

इन बैठक में दिल्ली, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, कर्नाटक, उत्तर प्रदेश जैसे प्रदेशों के सीएम हिस्सा लेंगे। बता दें कि भारत में शनिवार को ही 92,605 नए मामले पाए गए, जिसके बाद देश में संक्रमित लोगों की कुल तादाद 54,00,619 पहुंच गई है। स्वास्थ्य मंत्रालय के रविवार सुबह आए आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस से 1,133 रोगियों की जान गई है, जिसके बाद महामारी की चपेट में आकर जान गंवाने वालों की तादाद 86,752 हो गई है।

देश में कोरोना वायरस से उबर चुके लोगों की कुल तादाद बढ़कर 43,03,043 हो गई है। साथ ही देश में अब भी 10,10,824 लोग वायरस से ग्रसित हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, वैसे रोगियों के स्वस्थ होने की दर में लगातार वृद्धि हो रही है और ये फिलहाल 79.68 फीसद है। बीते 24 घंटे में ही 94,612 लोग कोरोना वायरस संक्रमण से ठीक हुए हैं।  

कृषि बिल: केंद्र पर राहुल का वार- किसानों को पूंजीपतियों का गुलाम बना रही मोदी सरकार

ऑस्ट्रेलिया के इस शहर में कोरोना ने पकड़ी रफ़्तार, सामने आये नए मामले

विपक्षी नेता नवलनी की हालत में आया सुधार