यूपी की तरह गुजरात में भी कमान संभालेंगे पीएम मोदी, 18 अप्रैल से शुरू होगा तीन दिवसीय दौरा
यूपी की तरह गुजरात में भी कमान संभालेंगे पीएम मोदी, 18 अप्रैल से शुरू होगा तीन दिवसीय दौरा
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव से कई माह पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मोर्चा संभाल लिया था। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का शुभारंभ हो या फिर अलीगढ़ में यूनिवर्सिटी का शिलान्यास, ऐसे कई आयोजनों में उन्होंने शिरकत की थी और भाजपा के चुनावी अभियान को धार दी थी। यही कारण था कि चुनाव के ऐलान के समय जब निर्वाचन आयोग ने कोरोना की पाबंदियां लगाईं तो कहा गया कि भाजपा तो पहले ही बहुत प्रचार कर चुकी है। 

कुछ ऐसा ही पीएम मोदी गुजरात में भी करते दिखाई देंगे। राज्य में साल के अंत में चुनाव होने वाले हैं और भाजपा ने एक तरह से प्रचार अभियान का आगाज़ कर दिया है। पीएम मोदी 18 अप्रैल को तीन दिनों के दौरे पर गुजरात जाने वाले हैं। इससे पहले मार्च में भी वह गुजरात दौरे पर गए थे। इस प्रकार यूपी विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद यह पीएम मोदी का दूसरा गुजरात दौरा होगा। 11 मार्च को यूपी सहित 4 राज्यों में जीत के बाद उन्होंने अहमदाबाद में एक बड़ा रोड शो किया था। 

गुजरात भाजपा इकाई के लोगों का कहना है कि अब पीएम मोदी का दौरा भाजपा के प्रचार अभियान की एक तरह से शुरुआत होगा और कार्यकर्ताओं में उत्साह भरने का कार्य करेगा। इस दौरे में पीएम मोदी आदिवासी बहुल जिले दाहोद का दौरा करेंगे। इसके साथ ही बनासकांठा जाएंगे, जो खेती और दूध के उत्पादन में सबसे आगे है। 

आज फिर हिमाचल में दम भरेंगे केजरीवाल, यूनिट भंग होने के AAP को पुनः खड़ा करने की कोशिश

दिव्यांग महिला को किडनैप कर बलात्कार की कोशिश, TMC नेता गिरफ्तार..., पूरे मामले पर 'ममता' का मौन

'शराब के नशे में दमदमा साहिब में मत्‍था टेकने गए थे भगवंत मान..', अकाली दल के सुखबीर बादल का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -