झारखण्ड में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा - मैंने इनका भ्रष्टाचार याद दिलाया तो इनका पेट दुखने लगा
झारखण्ड में विपक्ष पर बरसे पीएम मोदी, कहा - मैंने इनका भ्रष्टाचार याद दिलाया तो इनका पेट दुखने लगा
Share:

रांची: पश्चिम बंगाल में दो रैलियां करने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी झारखण्ड पहुँच चुके हैं। पीएम मोदी ने झारखण्ड के चईबासा जिले में चुनावी रैली को सम्बोधित करते हुए कहा है कि पांच वर्ष पहले जिस आत्मविश्वास के साथ झारखंड ने जिस मजबूत सरकार के लिए समर्थन दिया था, वहीं संकल्प आज भी अधिक ऊर्जा के साथ स्पष्ट नजर आ रहा है। जिन बहनों को मुफ्त गैस कनेक्शन मिला है वो हमें आशीर्वाद दे रही हैं, जिन बहनों के घर शौचालय बना है वो हमें आशीर्वाद दे रही हैं, जिन साथियों को पक्का घर मिला है वो हमें आशीर्वाद दे रहे हैं। पूरा देश आज कह रहा है, फिर एक बार मोदी सरकार।

पीएम मोदी ने कहा कि देश अस्थिरता नहीं चाहता, एक स्थिर और मजबूत सरकार चाहता है। देश एक मजबूर और रिमोट से चलने वाला प्रधानमंत्री नहीं चाहता बल्कि एक मजबूत और दमदार प्रधानमंत्री चाहता है। देश भ्रम वाली सरकार नहीं चाहता, भरोसे वाली सरकार चाहता है। देश दर्जनभर भ्रष्टाचारी, वंशवादियों के हाथ में अपना भविष्य सौंपना नहीं चाहता, बल्कि एक स्पष्ट नेतृत्व चाहता है। पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा है कि नामदार और उनके साथी अमर्यादित भाषा में प्रधानमंत्री को गाली देते रहते हैं। मैंने एक सभा में पुराने बोफोर्स के भ्रष्टाचार को याद कराया तो तूफान आ गया, कुछ लोगों के पेट में इतना दर्द हुआ कि बस दहाड़े मार-मारकर रोना बाकी रह गया।

पीएम मोदी ने कहा कि ये जितना रोयेंगे उतनी ही पुरानी सच्चाई आज की पीढ़ी को पता लगेगी। 20वीं सदी में देश को कैसे एक परिवार ने लूटा, बर्बाद किया ये भी तो 21वीं सदी के नौजवानों को पता रहना चाहिए। मैं नामदार के परिवार और उनके रागदरबारियों, चेले चपाटों को चुनौती देता हूं कि अगर हिम्मत है तो पूर्व प्रधानमंत्री जिन पर बोफोर्स के आरोप हैं, उस मुद्दे पर आइए मैदान पर। अगर आप में हिम्मत है कि उसके मान-सम्मान के मुद्दे पर दिल्ली में चुनाव लड़ते हैं। भोपाल में हजारों लोग जो गैस लीक में मर गए थे, और उस समय के प्रधानमंत्री ने जो काम किया था वो सामने आ जाएगा। दम हो तो भोपाल हो, दिल्ली हो, पंजाब हो, उनके मान-सम्मान के मुद्दे पर हो जाए चुनाव। ये मेरी चुनौती है।

वाड्रा की स्मृति को नसीहत, कहा- चुनाव पर ध्यान दें, निजी हमले ना करें

ईरान को अमेरिका की एक और चेतावनी, कहा- हर हमले से निर्ममता से निपटेंगे

'दीदी' के कार्यकर्ताओं की शर्मनाक करतूत, CPM उम्मीदवार को सड़क से खदेड़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -