छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कहा अब यहाँ से बक्से भर-भर के पैसे जाएंगे दिल्ली
छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कहा अब यहाँ से बक्से भर-भर के पैसे जाएंगे दिल्ली
Share:

रायपुर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं, जहां उनका पूर्व सीएम रमन सिंह, धरमलाल कौशिक, बृजमोहन अग्रवाल समेत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेताओं ने स्वागत किया है। दरअसल, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायगढ़ के कोड़ातरई में जनसभा करने वाले हैं। जहां से वह लोकसभा चुनाव का बिगुल फूकेंगे। 

सऊदी अरब के प्रिंस ने कहा था- मैं जमाल खशोगी को गोली मार दूंगा

पीएम मोदी ने अपने सम्बोधन ने कहा कि, हमारी सरकार ने श्रमिक परिवारों के लिए, जो दुसरे घरों में कार्य करते हैं, सड़कों या घरों के निर्माण कार्य में जुटे हैं, मिट्टी या मजदूरी का कार्य करते हैं, रिक्शा चलाते हैं, ऐसे करोड़ों लोगों के लिए देश के इतिहास में पहली मर्तबा, प्रधानमंत्री श्रम योगी मानधन नाम की एक योजना आरम्भ की है। हमारी सरकार गरीबों की सरकार है। हमारी सरकार उनके दर्द को समझने वाली सरकार है। गत साढ़े चार वर्षों में गरीबों के कल्याण के लिए हमने कई कार्य किए हैं। इसी कारण देश में गरीबी कम हो रही है। पीएम मोदी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा है कि कांग्रेस सरकार अभी से अपने भ्रष्टाचार को छुपाने में लगी हुई है, दिल्ली से कांग्रेस को यही संस्कार प्राप्त हुए हैं। उन्हें अब छत्तीसगढ़ को अपना नया  एटीएम बनाना है, यहां से बक्से भर-भर के पैसे दिल्ली पहुँचाने हैं।

छत्तीसगढ़ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा करके बंगाल के लिए करेंगे कूच

पीएम मोदी ने कहा है कि कांग्रेस ने 55 वर्षों में गरीब को बर्बाद कर दिया है, देश को गुमराह किया है। हमने गरीबों में नया विश्वास पैदा किया है, नई उम्मीद जगाई है। उसकी उंगली पकड़ के आगे बढ़ने के रास्ते तलाशे हैं। पीएम मोदी ने कहा है कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने दो नए फैसले लिए, पहला ये कि आयुष्मान भारत योजना को छत्तीसगढ़ में लागू नहीं किया, दूसरा ये कि सीबीआई को राज्य में आने पर रोक लगा दी। मैं कांग्रेस सरकार से पूछना चाहता हूं कि आखिर वे छत्तीसगढ़ के गरीब लोगों को किस बात की सजा दे रहे हैं।  

खबरें और भी:-

रविवार को यूएई जाएंगे इमरान खान, ट्रम्प ने भी जताई मिलने की इच्छा

कुमारस्वामी सरकार पर मंडरा रहा संकट, इसी बीच पेश होगा कर्नाटक का बजट

गहलोत सरकार को गुर्जरों की ललकार, अगर आज शाम तक आरक्षण नहीं मिला तो...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -