छत्तीसगढ़ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा करके बंगाल के लिए करेंगे कूच

छत्तीसगढ़ पहुंचे पीएम मोदी, जनसभा करके बंगाल के लिए करेंगे कूच

रायपुर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं, जहां उनका पूर्व सीएम रमन सिंह, धरमलाल कौशिक, बृजमोहन अग्रवाल समेत भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेताओं ने स्वागत किया है। दरअसल, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रायगढ़ के कोड़ातरई में जनसभा करने वाले हैं। जहां से वह लोकसभा चुनाव का बिगुल फूकेंगे। 

गहलोत सरकार को गुर्जरों की ललकार, अगर आज शाम तक आरक्षण नहीं मिला तो...

पीएम नरेंद्र मोदी सुबह 08:20 में दिल्ली से रवाना होकर सुबह 10:05 बजे रायपुर पहुंच गए हैं। जहां से वह रायगढ़ जिले के लिए रवाना हो चुके हैं। रायगढ़ पहुंचकर पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करने वाले हैं, जिसके बाद वे 12:20 बजे रायपुर के लिए रवाना हो जाएंगे और फिर दोपहर 1:35 बजे रायपुर से पश्चिम बंगाल में रैली करने के लिए रवाना हो जाएंगे।

पीएम मोदी की आवाज़ से फिर गूंजेगा बंगाल, ममता बनर्जी को मिलेगा करारा जवाब

वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के छत्तीसगढ़ प्रवास को लेकर सूबे के सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि छत्तीसगढ़ की धरती पर प्रधानमंत्री जी का स्वागत है। मुझे खेद है कि आज बजट पेश करने के कारण मैं उनके स्वागत के लिए नहीं जा पाऊंगा। अगर जाता तो उन्हें स्वयं यहां के किसानों से मिलवाता। उम्मीद करता हूं कि वो छत्तीसगढ़ के किसानों से भी मिलेंगे और फर्क खुद महसूस कर पाएंगे। आपको बता दें कि आज पीएम मोदी पश्चिम बंगाल में भी रैली करने वाले हैं।

खबरें और भी:-

संसद में गरजे पीएम, कहा देश लूटने वालों को मोदी से डरना ही होगा

विपक्ष को केवल दो ही समय अवधि मालूम, BC- कांग्रेस से पहले और AD- राजवंश के बाद - पीएम मोदी

शिवराज सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा मध्य प्रदेश में लोगों का कांग्रेस से हुआ मोहभंग