यूपी में पीएम मोदी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, फीता काटने को लेकर कही ये बात
यूपी में पीएम मोदी ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, फीता काटने को लेकर कही ये बात
Share:

लखनऊ: पीएम नरेन्द्र मोदी ने आज शनिवार को सरयू नहर राष्ट्रीय परियोजना का उद्घाटन करते हुए उसे राष्ट्र को समर्पित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने अखिलेश यादव पर चुटकी भी ली। उन्होंने कहा कि जब मैं दिल्ली से आ रहा था तो सोच रहा था कि अभी कोई कहेगा कि इसका फीता तो उसने ही काटा था, तो मैं उनसे कहना चाहूंगा कि उनका कार्य फीता काटना है और हमारा काम परियोजनाओं को पूरा करना है। यह डबल इंजन की सरकार का कारनामा है। पांच दशक से अधिक का कार्य पांच साल में हो गया है। 

पीएम मोदी ने पूर्व की सरकारों पर निशाना साधते हुए कहा कि पहले जो सरकार में थे- वो माफिया को संरक्षण देते थे। आज योगी जी की सरकार, माफिया की सफाई में लगी हुई है। तभी तो यूपी के लोग कहते हैं- फर्क साफ है। उन्होंने पहले जो सरकार में थे- वो बाहुबलियों को आगे बढ़ाते थे। आज योगी जी की सरकार गरीब, दलित, पिछड़े और आदिवासी, सभी को मजबूत करने में जुटी हुई है। तभी तो यूपी के लोग कहते हैं- फर्क साफ है।

पीएम मोदी ने कहा कि सरयू नहर परियोजना में जितना कार्य 50 सालों में हो पाया था, उससे अधिक काम हमने 5 साल से पहले करके दिखाया है। यही डबल इंजन की सरकार का कमाल है। यही डबल इंजन की सरकार के कार्य की रफ्तार है। पीएम मोदी ने कहा कि पहले की सरकारों पर हमला करते हुए कहा कि जब इस परियोजना पर कार्य आरंभ हुआ था, तो इसकी लागत 100 करोड़ रुपए से भी कम थी। आज ये परियोजना तक़रीबन 10 हज़ार करोड़ रुपए खर्च करने के बाद पूरी हुई है। पहले की सरकारों की लापरवाही के कारण 100 गुना अधिक कीमत देश को चुकानी पड़ी है।

पप्पू यादव ने इस नेता को बताया भविष्य का प्रधानमंत्री

Punjab Assembly Elections: अरविंद केजरीवाल के निशाने पर चरणजीत सिंह चन्नी

चीन के आक्रमण पर कांग्रेस ने लोकसभा में स्थगन नोटिस दिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -