बाइक रैली के दौरान गिरे हरियाणा सरकार के मंत्री अनिल विज, अब अस्पताल में भर्ती

चंडीगढ़ : प्रदेश सरकार में मंत्री अनिल विज स्कूटी से गिरने की वजह से चोटिल हो गए हैं। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसा बीजेपी की बाइक सकंल्प रैली के दौरान पंजोखरा के पास हुआ। फिलहाल मंत्री अनिल विज को अंबाला कैंट के सिविल अस्पताल ले जाया गया। रैली के दौरान अनिल विज की स्कूटी का संतुलन बिगड़ गया और वो नीचे गिर गए। गिरने से उन्हें हल्की चोटें आई हैं।

रांची में रैली से पहले राहुल गाँधी ने आदिवासियों के साथ किया नृत्य, देखें वीडियो

यूपी में भी निकली संकल्प रैली 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शनिवार को वाराणसी पहुंचे। केशव प्रसाद मौर्य शिवपुर बाईपास स्थित अतुलानंद स्कूल से भाजपा के विजय संकल्प बाइक रैली को हरी झंडी दिखाई और इसमें शामिल भी हुए। इसके बाद वो बीच रास्ते में ही बाइक से उतरकर अपने सरकारी वाहन में सवार होकर अपने काफिले के साथ सर्किट हाउस की तरफ चले गए। विजय संकल्प यात्रा में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ-साथ बाइक पर चल रहे थे।

मीडिया पर भड़के अरुण जेटली, जमकर सुनाई खरी खोटी

बीजेपी ने बनाया रिकॉर्ड 

जानकारी के लिए बता दें भाजपा ने कल पूरे देश में एक साथ बाइक रैली निकाली, पार्टी का दावा है कि इस रैली में एक करोड़ से अधिक मोटरसाइकिलें भाग लेंगी और यह रैली एक विश्व रिकॉर्ड बनाएगी। रैली शुरू होने से पहले अमित शाह ने संबोधन देते हुए कहा है कि, वीरता दिखाकर और पाकिस्तान के एफ-16 जहाज को ढेर कर वीर विंग कमांडर पायलट अभिनंदन कल देश वापस लौट आए हैं, हम उनका ह्रदय से अभिनंदन करते हैं।

पीएम मोदी ने अजमेर शरीफ पर चढाने के लिए दी चादर- मुख़्तार अब्बास नक़वी

शाह फैसल का बड़ा बयान, कहा आतंकवाद को मिल रहा है सामाजिक समर्थन

हमारे मुख्यमंत्री बाबा हैं, उनके ही आशीर्वाद से ही जीतेंगे चुनाव- अखिलेश यादव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -