मुख्यमंत्रियों  के साथ बैठक में बोले पीएम मोदी - कोरोना वैक्सीन पर राजनीति कर रहे कुछ लोग
मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक में बोले पीएम मोदी - कोरोना वैक्सीन पर राजनीति कर रहे कुछ लोग
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना वायरस का संक्रमण कम होने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन नए कोरोना संक्रमित मामले सामने आ रहे है. इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने आठ राज्यों के साथ कोरोना संक्रमण की स्थिति को लेकर समीक्षा बैठक की. इस दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना वैक्सीन को लेकर कहा कि कुछ लोग वैक्सीन को लेकर सियासत करते हैं. किसी को राजनीति करने से कोई रोक नहीं सकता.

बता दें कि देश में कुछ राज्यों में कोरोना वायरस के केस एक बार फिर से बढ़ते हुए देखे जा रहे हैं. इनमें देश की राजधानी दिल्ली भी शामिल है. जिसके बाद अब पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर आठ राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत की है. साथ ही उनके राज्यों में कोरोना की स्थिति के बारे में विस्तार से जानकारी हासिल की है। 

वहीं इस बैठक में कोरोना वायरस की संभावित वैक्सीन को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने बड़ा बयान दिया है. पीएम मोदी ने कहा है कि वैक्सीन कब आएगी, इस बारे में हम कुछ भी तय नहीं कर सकते हैं. हमारे वैज्ञानिक यह तय करेंगे. पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग वैक्सीन को लेकर सियासत कर रहे हैं. उनको राजनीति करने से रोकना मेरे हाथ में नहीं है.

रूस में कोरोना से बढ़ रहा संक्रमण का डर

पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, सीएम केजरीवाल ने मांगे 1000 अतिरिक्त बेड

एलन मस्क ने बिल गेट्स को पीछे छोड़ते हुए दूसरी बार हासिल की अमीरी की रैंकिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -