पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, सीएम केजरीवाल ने मांगे 1000 अतिरिक्त बेड
पीएम मोदी की मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक, सीएम केजरीवाल ने मांगे 1000 अतिरिक्त बेड
Share:

नई दिल्ली: पीएम मोदी आज कोरोना से प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंस के जरिए बात कर रहे हैं. इस बैठक में कुल आठ राज्यों के सीएम मौजूद रहे, जिसमें दिल्ली, गुजरात, बंगाल, महाराष्ट्र के सीएम शामिल हैं. पीएम राज्यों से कोरोना मामलों की जानकारी, बचाव के लिए अपनाए जा रहे तरीके और केंद्र के सहयोग को लेकर मंथन कर रहे हैं.

मीटिंग में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की तरफ से अतिरिक्त बेड्स की मांग की गई, तो वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने राज्यों से सतर्कता बरतने के लिए कहा. पीएम मोदी इसके अलावा आज ही कोरोना वैक्सीन के वितरण पर भी मंथन करेंगे. राज्यों की पीएम मोदी के साथ बैठक में दिल्ली के सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी से दिल्ली से लगे राज्यों में जलाई जा रही पराली से बढ़ रहे प्रदूषण को रोकने के लिए कुछ कदम उठाने और देखा देने की मांग की है. केजरीवाल ने तीसरी लहर के खत्म होने तक केंद्रीय सरकार के अस्पतालों में अतिरिक्त 1000 आईसीयू बेड की मांग की है.

बता दें कि पीएम मोदी और राज्यों के मुख्यमंत्रियों की बैठक, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के संबोधन के साथ शुरू हुई. अमित शाह ने कहा कि यूरोप-अमेरिका में फिर से केस बढ़े हैं, ऐसे में हमें सावधानी बरतनी होगी. अमित शाह ने राज्यों से शारीरिक दूरी और मास्क को अनिवार्य करने पर जोर देने के लिए कहा. अमित शाह के बाद स्वास्थ्य सचिव ने आगामी दिनों की जानकारी देते हुए कहा कि दिल्ली, केरल, महाराष्ट्र और राजस्थान को विशेष एहतियात बरतना पड़ेगा.

न्यूयॉर्क शहर के पूर्व मेयर डेविड डिकिंस का हुआ निधन

सामना में शिवसेना ने लिखा- 'पाकिस्तान में है 'लव जिहाद' की जड़, कमर तोड़नी है तो करो हमला'

तरुण गोगोई के निधन पर भावुक हुईं सोनिया गांधी, बेटे को लिखी इमोशनल चिट्ठी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -