महाबलीपुरम बीच पर सैर के समय क्या था पीएम मोदी के हाथों में? खुद प्रधानमंत्री ने दिया जवाब
महाबलीपुरम बीच पर सैर के समय क्या था पीएम मोदी के हाथों में? खुद प्रधानमंत्री ने दिया जवाब
Share:

चेन्नई: पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग से तमिलनाडु के महाबलीपुरम में मुलाकात की। इस मुलाकात से पहले पीएम मोदी ने चेन्नई के महाबलीपुरम के समुद्र तट पर सुबह सैर की। इस दौरान पीएम मोदी के हाथ में एक उपकरण नज़र आया। जिसके बारे में कई लोगों ने सवाल किया कि आखिर ये उपकरण था क्या? अब पीएम मोदी ने स्वयं इसका उत्तर दे दिया है। पीएम मोदी ने ट्वीटर पर जवाब देते हुए बताया है कि ये एक एक्यूप्रेशर रोलर था।

पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, "कल से, आपमें से कई लोगों ने सवाल किया कि महाबलीपुरम बीच पर मेरे हाथों में क्या था? यह एक एक्यूप्रेशर रोलर है जिसे मैं अक्सर इस्तेमाल करता हूं। यह बहुत मददगार है।"  गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार सुबह महाबलीपुरम के तट पर स्वच्छता अभियान चलाकर लोगों को स्वच्छता के प्रति प्रेरित किया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया गया और लोगों ने भी इसे काफी पसंद किया। 

पीएम मोदी और चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग ने शनिवार को तमिलनाडु के महाबलीपुरम में बैठक की थी। दोनों देशों के शीर्ष नेताओं के बीच हुई बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा की गई। पीएम मोदी से मुलाकात के करने के बाद जिनपिंग ने कहा कि भारत-चीन संबंध किसी भी स्थिति में कमजोर नहीं होंगे। उन्होंने कहा था कि हम मतभेद मिटाने पर काम करेंगे और विवाद पैदा नहीं होने देंगे।

रघुराम राजन का मोदी सरकार पर हमला, कहा- एक व्यक्ति द्वारा फैसला लेना अर्थव्यवस्था के लिए घातक

केवल हिन्दू ही नहीं, बल्कि पुरे समाज की बेहतरी के लिए काम कर रहा RSS- मोहन भागवत

टाटा नैनो की ब्रिकी में आई भारी गिरावट, इस साल अब तक बिकी केवल एक कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -