सरदार सरोवर डैम से लेकर माँ के आशीर्वाद तक, जानिए जन्मदिन पर पीएम मोदी का पूरा कार्यक्रम
सरदार सरोवर डैम से लेकर माँ के आशीर्वाद तक, जानिए जन्मदिन पर पीएम मोदी का पूरा कार्यक्रम
Share:

अहमदाबाद: आज पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन है. पीएम मोदी आज 69 वर्ष के हो गए हैं. पीएम मोदी ने आज सबसे पहले सरदार सरोवर बांध पहुंचकर वहां का जायज़ा लिया. यहां पीएम माँ नर्मदा की पूजा और आरती करेंगे. कभी इसी डैम के लिए वे अनशन पर बैठे थे और बाद में इसका उद्घाटन भी उन्ही के हाथों हुआ. नर्मदा नदी की पूजा करने के बाद पीएम मोदी गरुड़ेश्वर दत्त मंदिर जाकर पूजा अर्चना करेंगे. इसके साथ ही प्रधानमंत्री नमामि नर्मदा महोत्सव में शामिल होंगे.

हालांकि, पीएम मोदी सबसे पहले अपनी मां हीराबेन से आशीर्वाद लेने गांधीनगर जाने वाले थे, किन्तु ऐन समय पर उन्होंने कार्यक्रम बदल दिया. अब बताया जा रहा है कि पीएम मोदी शाम को अपनी मां से मुलाकात करेंगे. पीएम मोदी आज दोपहर 11 से 12 बजे तक चिल्ड्रन न्यूट्रिशन पार्क में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. दिन के डेढ़ बजे वे राजभवन पहुंचेंगे. ढाई बजे वहां पार्टी नेताओं के साथ मीटिंग करेंगे. शाम को वे अहमदाबाद से राजधानी दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे.

गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, "हम 17 सितंबर को अपने प्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी के जन्मदिन पर केवाड़िया में होने वाले 'नमामि देवी नर्मदा महोत्सव' में उनके स्वागत के लिए तैयार हैं." महोत्सव के मौके पर नर्मदा आरती का आयोजन भी किया जाएगा. भाजपा भी इस पूरे सप्ताह 'सेवा शपथ' का आयोजन करेगी, जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह समेत प्रत्येक भाजपा सदस्य हिस्सा लेंगे. इस दौरान सफाई अभियान चलाया जाएगा और जरूरतमंदों की सहायता के लिए रक्तदान किया जाएगा.

जया प्रदा का आज़म खान पर हमला, कहा- भीख मांगकर सिर्फ छोटे-छोटे कमरे बन सकते हैं.....

केंद्रीय मंत्री ने कश्मीर में आतंकवाद को लेकर इसे ठहराया जिम्मेदार

9 नवंबर से खुल जाएगा करतारपुर कॉरिडोर, रोज़ाना 5000 सिख श्रद्धालु जाएंगे पाकिस्तान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -