जया प्रदा का आज़म खान पर हमला, कहा- भीख मांगकर सिर्फ छोटे-छोटे कमरे बन सकते हैं.....
जया प्रदा का आज़म खान पर हमला, कहा- भीख मांगकर सिर्फ छोटे-छोटे कमरे बन सकते हैं.....
Share:

रामपुर: सपा नेता और रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान के समर्थन करने पर पूर्व सांसद और भाजपा नेता जया प्रदा ने समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक मुलायम सिंह और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि आजम खान ये समझते हैं कि उनके खिलाफ ये कार्रवाई मेरे कारण की जा रही है, लेकिन सत्य ये है कि उन्होंने जैसे बोया है, वैसा ही वो काट रहे हैं। जो गलतियां की है, उनकी सजा अब वे भुगत रहे है।

मुलायम सिंह के आजम खान द्वारा भीख मांगकर यूनिवर्सिटी बनाए जाने वाले बयान पर जया प्रदा ने जमकर निशाना साधते हुए कहा कि यदि भीख मांगकर यूनिवर्सिटी बन सकती है, तो सभी लोग यूनिवर्सिटी बना देंगे।  जया प्रदा ने आगे कहा कि भीख मांगकर कोई छोटे छोटे कमरे तो बना सकता है, किन्तु ये तो यूनिवर्सिटी है और वो भी हजारों हेक्टेयर की हैं। 

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर बरसते हुए जया प्रदा ने कहा कि सपा सरकार के समय जब आजम खान, मुझ पर अत्याचार कर रहे थे। तो आप मुझे बचाने नहीं आए। क्योंकि मैं एक औरत हूं और हिन्दू हूं। जया प्रदा ने कहा कि आज आजम साहब आपके गुरु बन गए हैं। उन्होंने दो टूक कहा कि, जो शख्स अपने पिता को पीछे छोड़ सकता है, वो आजम खान को क्यों नहीं छोड़ सकता?  

केंद्रीय मंत्री ने कश्मीर में आतंकवाद को लेकर इसे ठहराया जिम्मेदार

9 नवंबर से खुल जाएगा करतारपुर कॉरिडोर, रोज़ाना 5000 सिख श्रद्धालु जाएंगे पाकिस्तान

मोदी-ममता के बीच मुलाकात ! इन मुद्दों पर हो सकती है बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -