पीएम मोदी बोले, रेड जोन में जारी रहेगा लॉकडाउन, इकॉनमी की ना करें चिंता
पीएम मोदी बोले, रेड जोन में जारी रहेगा लॉकडाउन, इकॉनमी की ना करें चिंता
Share:

नई दिल्ली:  वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार को सभी प्रदेशों के मुख्यमंत्रियों से बात की. इस बैठक में पीएम मोदी ने लॉकडाउन खोलने को लेकर चर्चा करते हुए कहा कि इसपर एक नीति तैयार करनी होगी, जिस पर राज्य सरकार को विस्तार से कार्य करना होगा.

पीएम नरेंद्र मोदी ने इस मीटिंग में कहा कि राज्य सरकार अपनी नीति तैयार करें कि लॉकडाउन को किस प्रकार खोला जाए. प्रदेश में अपने इलाकों रेड, ग्रीन और ऑरेंज जोन के अनुसार लॉकडाउन को खोला जा सकता है. जिन राज्यों में अधिक मामले है, वहां लॉकडाउन जारी रहेगा, जिन राज्यों में संक्रमण के मामले कम है वहां जिलेवार राहत दी जाएगी. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि इकॉनमी को लेकर चिंता न करें, हमारी अर्थव्यवस्था अच्छी है. बता दें कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने देश के विभिन्न जिलों को जोन के हिसाब से बांटा है, अभी लगभग 170 से अधिक जिले रेड जोन में शामिल हैं.

आपको बता दें कि कोरोना वायरस संकट के कारण देश में 3 मई तक का लॉकडाउन लागू है. इस बीच आगे की रणनीति को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ चर्चा की. इसमें कई राज्यों की तरफ से लॉकडाउन को आगे बढ़ाने और चरणबद्ध लॉकडाउन हटाने का प्रस्ताव रखा.

कोरोना 'रैपिड टेस्टिंग किट' में भी मुनाफाखोरी ! राहुल गाँधी बोले- माफ़ नहीं करेगा देश

जिस शहर से दुनिया भर में फैला कोरोना, उस 'वूहान' में आज एक भी संक्रमित मरीज नहीं

SUTD की बड़ी भविष्यवाणी, बताया भारत में इस तारीख को ख़त्म हो जाएगा कोरोना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -