SUTD की बड़ी भविष्यवाणी, बताया भारत में इस तारीख को ख़त्म हो जाएगा कोरोना
SUTD की बड़ी भविष्यवाणी, बताया भारत में इस तारीख को ख़त्म हो जाएगा कोरोना
Share:

नई दिल्ली: पूरी दुनिया में कोरोना ने तबाही मचा रखी है. भारत में भी इससे संक्रमित मरीजों की तादाद में लगातार वृद्धि हो रही है. देश में कोरोना संक्रमितों की तादाद 27 हजार के पास पहुंच चुकी है, जबकि 826 लोगों की जान जा चुकी है. लॉकडाउन 2.0 को खत्म होने में भी अब कुछ दिन शेष हैं. ऐसे में सवाल ये उठता है कि ये महामारी आखिर खत्म कब होगी? 

इस सवाल का जवाब दिया है सिंगापुर की एक यूनिवर्सिटी ने. सिंगापुर यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्नोलॉजी एंड डिजाइन (SUTD) ने अपनी एक रिपोर्ट में दावा किया है कि भारत में कोरोना 21 मई तक 97 फीसद तक समाप्त हो जाएगा. SUTD रिपोर्ट में कहा गया है कि अन्य देशों के मुकाबले भारत में स्थिति काफी अच्छी रही है. ये बात विश्व स्वस्थ्य संगठन (WHO) ने भी स्वीकार की है. 

यूनिवर्सिटी का कहना है कि सभी देशों में कोरोना की स्टेज और स्थिति को देखते हुए कोरोना महामारी के जीवन चक्र को समझते हुए एक अनुमान के रूप में यह रिपोर्ट तैयार की गई है. यूनिवर्सिटी ने अपनी रिपोर्ट में भारत सहित कई अन्य देशों में कोरोना के खत्म होने की तारीख का उल्लेख किया है. SUTD का दावा है कि पूरी दुनिया में 29 मई तक कोरोना 97 प्रतिशत तक खत्म हो जाएगा. 

सऊदी में ख़त्म हुआ नाबालिगों को मौत की सजा देने का प्रावधान, शाह सलमान ने दिया आदेश

तुर्की में कोरोना से मिली राहत, मौत में आई गिरावट

मेक्सिको में तेज हुई कोरोना की मार, मरने वालों की संख्या हुई 1 हजार के पार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -