पीएम मोदी ने क्यों कहा ?-  'कहीं ये ना कहना पड़े कि मेरी कश्ती भी डूबी वहां, जहां पानी कम था'
पीएम मोदी ने क्यों कहा ?- 'कहीं ये ना कहना पड़े कि मेरी कश्ती भी डूबी वहां, जहां पानी कम था'
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी के संकटकाल पर मंगलवार को प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक की. बैठक में हाल ही में कोरोना के बढ़ते मामले और वैक्सीन के वितरण से संबंधित मुद्दों पर विचार-विमर्श किया गया. बैठक में, पीएम मोदी ने कहा कि भारत सिर्फ बेहतर वैक्सीन पर जोर देगा और प्रत्येक वैक्सीन का वैज्ञानिक रूप से परीक्षण किया जाएगा. किन्तु टीके के साथ, पीएम मोदी ने फिर से याद दिलाया कि सभी को अभी भी सावधान रहना होगा.

अपने संबोधन में, पीएम नरेंद्र मोदी ने चेतावनी देते हुए कहा कि राज्यों को सावधानी बरतनी होगी, वरना कहीं ऐसी स्थिति पैदा ना हो जाए कि कहना पड़े मेरी कश्ती भी डूबी वहां, जहां पानी कम था.  बता दें कि देश में कुछ राज्यों में कोरोना वायरस के केस एक बार फिर से बढ़ते हुए देखे जा रहे हैं. इनमें देश की राजधानी दिल्ली भी शामिल है. जिसके बाद अब पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर आठ राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बातचीत की है. साथ ही उनके राज्यों में कोरोना की स्थिति के बारे में विस्तार से जानकारी हासिल की है. 

वहीं इस बैठक में कोरोना वायरस की संभावित वैक्सीन को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने बड़ा बयान दिया है. पीएम मोदी ने कहा है कि वैक्सीन कब आएगी, इस बारे में हम कुछ भी तय नहीं कर सकते हैं. हमारे वैज्ञानिक यह तय करेंगे. पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग वैक्सीन को लेकर सियासत कर रहे हैं. उनको राजनीति करने से रोकना मेरे हाथ में नहीं है.

JSW स्टील को गोवा सरकार का नोटिस, कहा- 15 दिन में चुकाओ 156 करोड़ रु

प्रवासी पक्षियों से भरा ओडिशा का भितरकानिका राष्ट्रीय उद्यान

स्टोन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने सरकार से ग्रेनाइट खदानों को अनुमति देने का किया आग्रह किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -