JSW स्टील को गोवा सरकार का नोटिस, कहा- 15 दिन में चुकाओ 156 करोड़ रु

पणजी: गोवा सरकार ने JSW स्टील लिमिटेड को 156.34 करोड़ रुपये चुकाने का नोटिस जारी किया है। नोटिस में कंपनी से कोयले के परिवहन के लिए गोवा ग्रामीण सुधार एवं कल्याण उपकर के तौर पर 15 दिनों के भीतर यह राशि चुकाने के लिए कहा गया है।  यह मांग नोटिस नौ नवंबर 2020 को जारी किया गया है। हालांकि, इसकी प्रति सोमवार को सामने आई है।

नोटिस में राज्य के सहायक परिवहन निदेशक ने JSW स्टील को 15 दिन में 156.34 करोड़ रुपये का भुगतान करने के लिए कहा गया है। इस संबंध में संपर्क करने पर कंपनी के प्रवक्ता ने टिप्पणी से इनकार किया है। नोटिस में कहा गया है कि अगर उपकर नहीं चुकाया जाता है, तो कंपनी के प्रतिनिधि को दो वर्ष की कैद या 25,000 रुपये जुर्माना हो सकता है। सरकार ने कहा है कि कंपनी को चार सितंबर 2020 को उपकर अदा नहीं करने के लिए नोटिस भेजा गया था।

कंपनी को मोर्मुगाव पोर्ट ट्रस्ट से संयंत्र स्थल पर कोयले के परिवहन को यह उपकर अदा करने का नोटिस भेजा गया हैं। कंपनी के प्रतिनिधि को 16 सितंबर 2020 को परिवहन विभाग के सामने हाजिर होने को कहा गया था। नोटिस में कहा गया है कि कंपनी ने 13 अक्तूबर 2020 को अपने जवाब में कहा था कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के कारण उसके काफी सीमित कर्मचारी काम पर आ रहे हैं।

स्टोन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन ने सरकार से ग्रेनाइट खदानों को अनुमति देने का किया आग्रह किया

भारती इंफ्राटेल के शेयरों में आई 9 प्रतिशत की तेजी

डीजेएसआई सूचकांकों में रैंक हासिल करने के बाद अडानी ग्रुप का स्टॉक एक साल के उच्च स्तर पर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -