इम्फाल में गरजे पीएम मोदी, कहा नार्थ ईस्ट नए भारत के विकास का द्वार होगा
इम्फाल में गरजे पीएम मोदी, कहा नार्थ ईस्ट नए भारत के विकास का द्वार होगा
Share:

इम्फाल: 2019 लोकसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रचार का आगाज़ करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को मणिपुर के इंफाल में एक जनसभा को संबोधित किया. अपने सम्बोधन में उन्‍होंने कांग्रेस पर निशाना लगाते हुए कहा है कि पहले की सरकारों ने पूर्वोत्‍तर भारत को दिल्‍ली से दूर कर दिया है. 

क्या अब बंद होंगे 2000 के नोट, आरबीआई ने कम की छपाई

शुक्रवार को मणिपुर के हप्ता कांगजीबंग में जनसभा के दौरान पीएम मोदी ने आठ परियोजनाओं का भी उद्घाटन किया और चार अन्य योजनाओं की आधारशिला रखी. पीएम मोदी ने इस दौरान कहा है कि जिस मणिपुर को, जिस नॉर्थ ईस्ट को नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने भारत की आजादी का गेटवे करार दिया था, उसको अब हम न्‍यू इंडिया की विकास गाथा का द्वार बनाने में लगे हुए हैं. जहां से देश को आजादी की पहली किरण दिखी थी, वहीं से एक नए भारत की सशक्त तस्वीर मुझे आप सभी की आंखों में साफ़ दिखाई दे रही है.

राष्ट्रीय खेलों के दौरान हल्द्वानी में ही फुटबॉल मैच के आयोजन की तैयारी

पीएम मोदी ने कहा कि 'मैं खुद बीते साढ़े चार साल में लगभग 30 बार नॉर्थ ईस्ट आ चुका हूं. आपसे मिलता हूं, चर्चाएं करता हूं, तो एक अलग ही सुख प्राप्त होता है, अनुभव प्राप्त होता है. मुझे किसी अधिकारी से रिपोर्ट नहीं मांगनी पड़ती, सीधे आप लोगों से रिपोर्ट मिल जाती है. ये अंतर है पहले और आज में. ऐसे लगातार प्रयासों के कारण अलगाव को हमने लगाव में बदल दिया. आज इन्हीं प्रयासों के कारण पूरा नॉर्थ ईस्ट बदलाव के एक बड़े दौर से गुजर रहा है.'

खबरें और भी:-

 

नए साल में ईपीएफ पर मिलने वाले ब्‍याज में हो सकती है बढ़ोतरी

आरबीआई ने घोषित किए ट्रेजरी बॉन्ड्स की नीलामी परिणाम

सोने और चांदी ने लगाई छलांग, दोनों के भावों में तेजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -