संजय राउत बोले- 'प्रधानमंत्री जी हमारे नेता हैं और उनका स्वागत करना हमारा कर्तव्य है'
संजय राउत बोले- 'प्रधानमंत्री जी हमारे नेता हैं और उनका स्वागत करना हमारा कर्तव्य है'
Share:

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पुणे स्थित सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (एसआईआई) का दौरा करने पहुँचने वाले हैं। ऐसे में आज पीएम मोदी के इस महाराष्ट्र दौरे को लेकर शिवसेना का बयान सामने आया है। जी दरअसल पार्टी नेता संजय राउत ने हाल ही में कहा है कि 'प्रधानमंत्री महाराष्ट्र में आ रहे हैं। हमेशा महाराष्ट्र ने राष्ट्रीय नेताओं का खुले दिल से स्वागत करने का काम किया है। प्रधानमंत्री जी हमारे नेता हैं और उनका स्वागत करना हमारा कर्तव्य है।'

इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, 'पश्चिम बंगाल और महाराष्ट्र पर हमेशा प्रेशर पॉलिटिक्स रहेगी। संघर्ष करना दोनों राज्यों के स्वभाव में है और करते रहेंगे। प्रेशर पॉलिटिक्स से आप यदि महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन करना चाहते हैं तो हम आपको शुभकामनाएं देते हैं पर हम शुद्ध राजनीति करना चाहते हैं…' आप सभी को हम यह भी बता दें कि कोविड-19 का टीका विकसित करने के लिए एसआईआई वैश्विक दवा निर्माता एस्ट्राजेनेका और ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय के साथ साझेदारी में काम कर रहा है।

जी दरअसल केंद्रीय औषध मानक नियंत्रण संगठन ने पूर्व नैदानिक जांच, परीक्षण और विश्लेषण के लिये सात कंपनियों को कोविड-19 टीके के निर्माण की इजाजत दी है। बताया जा रहा है इनमें से दो एसआईआई और जेन्नोवा बायोफार्मास्यूटिकल्स हैं। आपको हम यह भी बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ही पुणे के सीरम इंस्टीट्यूट में तय कार्यक्रम में भाग लेंगे। जी दरअसल वहां वह कोविड-19 टीकों के उत्पादन और वितरण की प्रणाली की समीक्षा करेंगे।

तानाशाह किम जोंग उन से इस BJP नेता ने की ममता बनर्जी की तुलना

तेजस्वी यादव के बयान से नाराज गिरिराज सिंह बोले- 'सबसे बड़ी तो भूल नीतीश कुमार की हुई...'

TGT, PGT और काउंसलर्स भर्ती नोटिफिकेशन जारी, इस दिन से कर सकेंगे आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -