तानाशाह किम जोंग उन से इस BJP नेता ने की ममता बनर्जी की तुलना

पटना: आए दिन अपने बेबाक बयानों से सुर्ख़ियों में रहने वाले भाजपा के नेता और केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने एक बार फिर से विवादित बयान दे डाला है। हाल ही में उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को निशाने पर लिया है। उन्होंने ममता की तुलना उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन से कर डाली है। जी दरअसल हाल ही में वह लखिसराय के बड़हिया स्थित अपने पैतृक गांव पहुंचे और इस दौरान उन्होंने जो सम्बोधन दिया उसी में उन्होंने ममता की तुलना किम जोंग उन से की।

उन्होंने कहा कि, 'ममता बनर्जी अपने विरोधियों की हत्या की राजनीति करती हैं। कोई जुलूस निकाले तो उसकी भी हत्या हो जाती है। इस बार बंगाल के लोग इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे और ममता बनर्जी का बंगाल से जाना तय है। वे पूरी तरह से डिक्टेटर की भूमिका में हैं।' इसके अलावा उन्होंने किसानों के आंदोलन और ‘वन नेशन, वन इलेक्शन’ पर भी बात की।

उन्होंने कहा कि आज एक देश एक चुनाव का समय आ चुका है। आज जरूरत है एक देश एक चुनाव का समय आ गया है। भारत में एक चुनाव समाप्त होता है तो अनेक राज्यों में एसेंबली का चुनाव शुरू हो जाता है, वह समाप्त होता है तो स्थानीय निकाय के चुनाव का समय आ जाता है। ऐसा होने से विकास बाधित हो रहा है। इस तरह अलग अलग चुनाव से देश का समय व धन बर्बाद होता है इस वजह से इसे राज्य से न देखकर एक देश एक चुनाव पर सहमति बननी चाहिए।' आगे उन्होंने कहा, 'किसान बिल पर किसानों का विरोध नहीं है। यह सब कुछ पार्टी की राजनीति मंडियों के तहत हो रहा है।'

तेजस्वी यादव के बयान से नाराज गिरिराज सिंह बोले- 'सबसे बड़ी तो भूल नीतीश कुमार की हुई...'

TGT, PGT और काउंसलर्स भर्ती नोटिफिकेशन जारी, इस दिन से कर सकेंगे आवेदन

शादी के नाम पर दो साल तक किया लड़की का यौन शोषण, प्रेग्नेंट होने पर भी बनाए संबंध, शादी के नाम पर मुकरा युवक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -