पैकेजिंग के मास्टर हैं प्रधानमंत्री मोदी : सोनिया गांधी
पैकेजिंग के मास्टर हैं प्रधानमंत्री मोदी : सोनिया गांधी
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी मार्केटिंग से ही समय नहीं मिलता है वे तो पैकेजिंग के मास्टर हैं। यह बात अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कही। दरअसल संसद में जारी गतिरोध को लेकर कांग्रेस पार्टी मे चर्चा हो रही थी। इस दौरान सोनिया गांधी ने कहा कि भाजपा के नेताओं से इस्तीफा अभी के आधार पर मांगा जाए तो दूसरी ओर उनसे बहस बाद में करने की बात की जाए।

यही नहीं उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काम पर ध्यान नहीं है। भाजपा के रवैये की वे बराबरी नहीं कर पा रहे हैं। दूसरी ओर भले ही संसद चले मगर इसके पूर्व सुषमा वसुंधरा से इस्तीफा तो लिया जाना चाहिए। दरअसल सत्तासीन एनडीए काफी घमंड में है। मोदी एक काबिल सेल्समैन हैं। वे हैडलाईन बटोरते हैं। तो दूसरी ओर वे भ्रष्टाचार के मामले में मन की बात नहीं कर रहे हैं। मन की बात करने का वे दावा करते हैं आखिर उन्होंने मौन व्रत धारण कर लिया है।

कांग्रेस द्वारा यह कहा गया है कि सत्तासीन गठबंधन एनडीए संसद में टकराव समाप्त करने को लेकर प्रधानमंत्री को आगे लाने का विचार कर रहा है। जिससे ललित मोदी कांड के साथ वह मध्यप्रदेश में सामने आए व्यापमं. घोटाले को लेकर विवाद शांत हो जाए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -